Monday, Apr 22, 2019

कांग्रेस ने घोषित किए हरियाणा समेत कई राज्यों के लिए 18 उम्मीदवार

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस Congress ने शनिवार को उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh, मध्य प्रदेश Madhya Pradesh और हरियाणा Haryana में 18 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए जिसमें कुमारी शैलजा Kumari Selja, अशोक तंवर Ashok Tanwar और दीपेंद्र हुड्डा Deepender Hooda के नाम प्रमुख हैं। पार्टी की ओर से जारी सूची के मुताबिक उत्तर प्रदेश में नौ, हरियाणा में छह और मध्य प्रदेश में तीन उम्मीदवार घोषित किए गये हैं।

सीलिंग: लोगों पर पुलिस का कहर, केजरीवाल ने मोदी पर निकाली भड़ास

अंबानी की कंपनी के अरबों रु. का टैक्स माफ, कांग्रेस का तंज- 'मोदी है तो मुमकिन है'

हरियाणा में अंबाला से पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा, सिरसा से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर, रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा Deepender Hooda, भिवाड़ी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी, गुडग़ांव से कैप्टन अजय सिंह यादव और फरीदाबाद से ललित नागर को टिकट दिया गया है। 

राहुल गांधी बोले- लोकसभा चुनाव अंबानी और जनता के बीच का मुकाबला

उत्तर प्रदेश में अंबेडकरनगर से उम्मेद सिंह निषाद, गोंडा से कृष्णा पटेल, बस्ती से राजकिशोर सिंह, सलेमपुर से राजेश मिश्रा, जौनपुर से देवव्रत मिश्रा, गाजीपुर से अजीत कुमार कुशवाह, चंदौली से शिवकन्या कुशवाह और भदोही से रमाकांत यादव को उम्मीदवार बनाया गया है। मोहनलालगंज से रमाशंकर भार्गव के स्थान पर अब आरके चौधरी को टिकट दिया गया है। 

 #RafaleDeal और पर्रिकर को लेकर शरद पवार ने किया चौंकाने वाला दावा

मध्य प्रदेश में भींड से देवाशीष जाररिया, ग्वालियर अशोक सिंह और धार से दिनेश गिरवाल को उम्मीदवार घोषित किया गया है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए अब तक कुल 404 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है जिनमें संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं।

सिसोदिया बोले- BJP को फायदा पहुंचाने के लिए कांग्रेस ने किया वक्त बर्बाद

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.