Wednesday, Oct 20, 2021
-->
congress appointed 5 leaders including mp saptagiri ulka as secretaries rkdsnt

कांग्रेस ने सांसद सप्तगिरि उलका समेत 5 नेताओं को सचिव नियुक्त किया

  • Updated on 6/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने सांसद सप्तगिरि उलका समेत पांच नेताओं को बृहस्पतिवार को अलग अलग राज्यों के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का सचिव नियुक्त किया। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन सचिवों की नियुक्ति की। 

सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम के पेट दर्द, रोहतक के अस्पताल में हुई जांच

लोकसभा सदस्य उलका को छत्तीसगढ़ के लिए सचिव नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही झारखंड की विधायक दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड, इमरान मसूद को दिल्ली और बृजलाल खाबरी को बिहार के लिए सचिव बनाया गया है। तमिलनाडु और पुडुचेरी के सचिव एवं सह-प्रभारी की भूमिका निभा रहे संजय दत्त को अब हिमाचल प्रदेश के लिए सचिव नियुक्त किया गया है।     

हाई कोर्ट को बताया - गौतम गंभीर फाउंडेशन कोरोना ड्रग्स की अवैध जमाखोरी, वितरण में दोषी

शायर प्रतापगढ़ी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नियुक्त 
कांग्रेस ने शायर इमरान प्रतापगढ़ी को पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से बृहस्पतिवार को जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रतापगढ़ी की नियुक्ति की। प्रतापगढ़ी ने नदीम जावेद का स्थान लिया है। इमरान प्रतापगढ़ी पेशे से शायर हैं और पिछले कई चुनावों में वह कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका भी निभा चुके हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में वह मुरादाबाद से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को दिया कोरोना टीकाकरण नीति पर दस्तावेज पेश करने का निर्देश




 
comments

.
.
.
.
.