Saturday, Jan 22, 2022
-->
congress begins social media campaign aims to create five lakh social media warriors albsnt

कांग्रेस का सोशल मीडिया कैंपेन शुरू, पांच लाख सोशल मीडिया वारियर्स बनाने का लक्ष्य

  • Updated on 2/18/2021

देहरादून/ब्यूरो। केन्द्रीय नेतृत्व के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस ने वीरवार को सोशल मीडिया कम्पेन शुरू किया है। इस कम्पेन के जरिये कांग्रेस को उत्तराखंड में बूथ स्तर पर सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी करने की योजना है ताकि विभिन्न मुद्दों पर भाजपा के कथित दुष्प्रचार का जवाब दिया जा सके।

हल्द्वानी पहुँचे सीएम त्रिवेंद्र रावत ने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज

केन्द्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड में कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोड़ा को इस कार्यक्रम का प्रभारी बनाया है। वीरवार को प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश आदि की मौजूदगी में इस अभियान को शुरू किया गया। इसके लिए एक टॉल फ्री नम्बर जारी किया गया है। इस नम्बर से कोई भी व्यक्ति मैसेज कर कांग्रेस के अभियान से जुड़ सकता है।

पुलिस ने छीना पुतला, कांग्रेसियों ने लगाए ‘सीएम वापस जाओ’ के नारे

प्रीतम सिंह और शिल्पी अरोड़ा ने बताया कि आज का युग सोशल मीडिया का युग है। इसके जरिए भाजपा जैसी पार्टी देश और समाज हित से जुड़े मुद्दों को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है और समाज में एक भयपूर्ण वातावरण बना रही है। बीजेपी के दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए कांग्रेस ने अपना सोशल मीडिया प्लेटफार्म तैयार किया है। कांग्रेस उन सभी बिंदुओं पर तथ्यपूर्ण तर्क पेश करेगी जिसके बारे में भाजपा दुष्प्रचार करती रही है। योजना के तहत उत्तराखंड में बूथ स्तर पर एक महीने में पांच लाख सोशल मीडिया वारियर्स तैयार करने का लक्ष्य रखा गया है।

बसंत पंचमी पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी

विलंब से पहुंचे प्रदेश प्रभारी

वीरवार को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में सोशल मीडिया कम्पेन शुरू करने के साथ की चार्जशीट सिमिति और कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक भी आयोजित होनी थी। प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव को भी इन सभी बैठकों में शामिल होना था। लेकिन फ्लाईट आने में विलंब के कारण वह लगभग ढाई घंटे विलंब से देहरादून पहुंचे। इस कारण चार्जशीट कमेटी की बैठक, सोशल मीडिया कम्पेन और पत्रकार वार्ता में वह शामिल नहीं हो पाये। बाद में कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक में देवेन्द्र यादव ने हिस्सा लिया।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.