congress big attack on bjp said democracy is over in modi government

कांग्रेस का BJP पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार में लोकतंत्र खत्म हो गया

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईएनएक्स मीडिया (Inx media case) मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस (Congress) ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस सरकार में लोकतंत्र खत्म हो गया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट कर कहा- मोदी सरकार की ओर से शर्मनाक ढंग से सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह भारत की हर टीवी स्क्रीन पर दिख रहा है। 

Navodayatimes

CBI ने चिदंबरम को किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी, जानिए पूरा मामला

उन्होंने दावा किया,‘’यह शर्म का विषय है कि भाजपा (BJP) के हाथों में लोकतंत्र (Democracy) खत्म हो गया है। सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी के अधिकारी पूर्व वित्त मंत्री को उनके आवास से सीबीआई मुख्यालय ले गए, जहां उनसे पूछताछ की गई। वहीं सीबीआई आज चिदंबरम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

20 सितंबर को मिल जाएगा भारत को पहला राफेल जेट विमान, फ्रांस लेने जाएंगे राजनाथ सिंह

इससे पहले चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करने के बाद अपने आवास पर पहुंचे थे। चिदंबरम ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा करार दिया और कहा कि वह आशा करते हैं कि जांच एजेंसियां कानून का सम्मान करेंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.