Monday, May 23, 2022
-->
congress-candidate-said-a-conspiracy-is-being-hatched-to-defeat-them-under-the-guise

कांग्रेस प्रत्याशी बोले, कब्रिस्तान की आड़ में उन्हें हराने के लिए रचा जा रहा है षड्य़ंत्र

  • Updated on 1/16/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दादरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने रविवार को ग्रेटर नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता की। दरअसल, बताया जा रहा है कि बीते कुछ समय से दीपक भाटी चोटीवाला के खिलाफ एक विशेष समुदाय के लोग काफी नाराज हैं। इन लोगों का कहना है कि दीपक भाटी चोटीवाला ने कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा किया। इसलिए हम दीपक भाटी चोटीवाला को वोट नहीं देंगे। इस मुद्दे पर दीपक भाटी और उनके ही गांव के एक मुस्लिम व्यक्ति ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर सहित कई अन्य नेता उपस्थित रहे। 

दीपक भाटी चोटीवाला ने कहा कि जब से उनका दादरी विधानसभा से टिकट हुआ है। तब से उनकी ही पार्टी के कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं और उनको हराने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है। गांव बिसरख में जब उनके बड़े भाई ग्राम प्रधान थे तो उस कब्रिस्तान की जमीन काफी छोटी थी। जिसको आबादी से दूर बड़े स्थान पर ट्रांसफर किया गया था। पहले कब्रिस्तान की जमीन को दूसरे स्थान पर ट्रांसफर किया गया, लेकिन वहां पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण स्टेलर जीवन बिल्डर को कब्जा दे दिया। जिसके बाद ग्रामीण लोगों ने बैठकर से बातचीत की और खसरा संख्या 104 व 105 पर कब्रिस्तान की जमीन को ट्रांसफर कर दिया गया। खसरा संख्या 104 व 105 पर काफी लोग जमीन मालिक थे। करीब डेढ़ साल पहले कब्रिस्तान की जमीन के संरक्षक पप्पन और उनके बीच बातचीत हुई। हमारी जमीन और कब्रिस्तान की जमीन आपस में लगी हुई हैं। आपस में बैठकर पहले कब्रिस्तान ने अपनी चारों तरफ की दीवार कर ली। उसके बाद हमने अपनी दीवार कर ली। इस जमीन पर कोई भी विवाद नहीं है। कब्रिस्तान की जमीन के संरक्षक पप्पन ने बताया कि उनका जमीन को लेकर दीपक भाटी चोटीवाला से कोई विवाद नहीं है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.