Thursday, Feb 25, 2021
-->
congress cm narayanasamy on aap kejriwal path sit outside puducherry raj bhavan rkdsnt

केजरीवाल की राह पर कांग्रेस के सीएम, पुडुचेरी राजभवन के बाहर दे रहे हैं धरना

  • Updated on 1/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुडुचेरी (Puducherry) के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी (V Narayanasamy) दिल्ली के मु्ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राह पर हैं। मुख्यमंत्री नारायणसामी पिछले तीन दिनों से राजभवन के बाहर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

हरियाणा के बाद यूपी के खास शहर में भी बर्ड फ्लू का कहर, योगी सरकार का अलर्ट


कांग्रेस शासित पुडुचेरी के मुख्यमंत्री की मांग है कि केंद्र की मोदी सरकार राज्य की उप राज्यपाल किरण बेदी (Kiran Bedi) को वापस बुलाए।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने BMC के नोटिस के खिलाफ हाई कोर्ट में लगाई गुहार

सीएम का आरोप है कि उप राज्यपाल किरण बेदी प्रदेश की चुनी हुई संवैधानिक सरकार के कार्यों में बाधा डाल रही हैं। इससे प्रदेश की रोजमर्रा के काम के अलावा विकास कार्य भी अटक रहे हैं। बता दें कि पुडुचेरी में कांग्रेस के नेतृत्व में धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गठबंधन (SDA) की सरकार है। किरण बेदी के उप राज्यपाल बनने के बाद से ही सरकार और राज भवन के बीच गतिरोध जारी है। 

मुलायम सिंह यादव की बायोपिक को लेकर फिल्मकार घोष ने किए कई रोचक खुलासे


धरने में मुख्यमंत्री के अलावा पीसीसी अध्यक्ष ए वी सुब्रमणियन, उनकी सरकार के मंत्रियों, कांग्रेस विधायकों, कार्यकर्ताओं और सीपीआई, सीपीआईएम और वीसीके की विभिन्न इकाइयां राजभवन के बाहर धरने में भाग ले रही हैं। 

बदायूं कांड : महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी के खिलाफ आंगनवाड़ी कर्मियों ने खोला मोर्चा 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.