congress-complains-to-ec-against-haryana-minister-for-threatening-voters

वोटरों को धमकाने पर हरियाणा के मंत्री के खिलाफ कांग्रेस ने की  EC से शिकायत

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) को पत्र लिख कर हरियाणा के मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है। ग्रोवर पर आरोप है कि उन्होंने रोहतक में 12 मई को मतदाताओं को कथित तौर पर डराने-धमकाने की कोशिश की थी।

राफेल सौदे में गोपनीय सूचना के खुलासे पर आंतरिक जांच के आदेश : रक्षा मंत्रालय

हालांकि ग्रोवर ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है। रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ग्रोवर पर कुछ मतदान केंद्रो में जबरन घुस कर मतदाताओं को डराने-धमकाने का रविवार को आरोप लगाया। 

ममता के मीम पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश से खुश नहीं हैं पूनम महाजन

दीपेंद्र सिंह हुड्डा चौथी बार सांसद के तौर पर चुने जाने के लिए चुनाव मैदान में हैं जबकि ग्रोवर रोहतक से भाजपा के विधायक हैं। हरियाणा में रोहतक समेत कुल दस संसदीय सीटों पर 12 मई को छठे चरण में मतदान हुआ था।

मादीपुर हत्याकांड पर केजरीवाल, महिला आयोग के निशाने पर दिल्ली पुलिस

 हरियाणा में कांग्रेस के प्रभारी महासचिव आजाद ने मुख्य चुनाव आयुक्त को 13 मई को लिखे पत्र में ग्रोवर के खिलाफ चुनाव में गड़बड़ी की कोशिश करने के लिए उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

गोडसे पर कमल हासन के बचाव में उतरे ओवैसी, अक्षय पर कसा तंज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.