Friday, Jan 28, 2022
-->
congress-declared-candidates-for-three-assembly-constituencies-of-the-district

कांग्रेस ने जिले की तीन विधानसभा के प्रत्याशी किए घोषित

  • Updated on 1/13/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल): दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी ने वीरवार को प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में 125 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें 40 फीसदी महिलाओं को टिकट दिया गया है। नोएडा विधानसभा क्षेत्र से उन्होंने युवा महिला नेता पंखुड़ी पाठक को टिकट दिया है। जबकि दादरी विधानसभा से दीपक भाई चोटीवाला और जेवर से मनोज चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया गया है। 

तीनों विधानसभा से प्रत्याशी घोषित होने के बाद टिकट के जोर लगा रहे दूसरे कांग्रेसी कार्यकर्ता अब शांत पड़ गए हैं। सभी अब घोषित प्रत्याशी के स्वागत में जुट गए हैं। वीरवार को कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन और युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर के नेतृत्व में सेक्टर 9 में दादरी के कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाई चोटीवाला का स्वागत किया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दीपक का फूल मालाओं के साथ अभिनन्दन किया। इस अवसर पर दीपक ने मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की बात कही। 

 

पंखुड़ी की राह नहीं आसान, गुटबाजी पहुंचाएगी नुकसान

बता दें कि महानगर अध्यक्ष बदले जाने के बाद से नोएडा कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अध्यक्ष बदले जाने के बाद से ही नोएडा कांग्रेस में कई गुट बन गए हैं। कांग्रेस पदाधिकारियों की यह गुटबाजी चुनाव में कांग्रेस को काफी नुकसान पहुंचाएगी। बताया जा रहा है कि कांग्रेस महानगर अध्यक्ष का रवैया आम कार्यकर्ताओं के साथ ठीक नहीं है। कांग्रेस के कई बड़े नेता भी उनसे नाराज बताए जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव के बाद महानगर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष बदले जाने की चर्चा भी अब तेज हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.