Tuesday, May 17, 2022
-->
congress delegation leaders including rahul priyanka gandhi met families of victims

राहुल, प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित किसानों के परिजनों से मिला

  • Updated on 10/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का प्रतिनिधिमंडल बुधवार रात यहां पलिया तहसील पहुंचा और उसने रविवार को भड़की ङ्क्षहसा में मारे गए चार किसानों में से एक किसान लवप्रीत सिंह के परिवार से मुलाकात की। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता किसान के चौखड़ा फार्म स्थित आवास पहुंचे, जहां उन्होंने शोक संतप्त परिवार से बात की और उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। 

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, कल होगी सुनवाई

इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी शामिल हैं। इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल हैं। प्रियंका गांधी को सीतापुर में पीएसी अतिथि गृह में सोमवार सुबह से हिरासत में रखा गया था। उन्होंने कहा था कि वह रिहा होते ही लखीमपुर के लिए रवाना हो जाएंगी। उन्हें बुधवार को हिरासत से रिहा कर दिया गया और वह राहुल एवं अन्य नेताओं के साथ लखीमपुर रवाना हो गयीं । 

NCP का आरोप- क्रूज पोत पर छापेमारी ‘फर्जी’ थी कोई ड्रग्स नहीं मिला, NCB के रोल पर उठाए सवाल

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल हिंसा में मारे गए स्थानीय पत्रकार रमन कश्यप के परिवार से मिलने निघासन और हिंसा का शिकार हुए एक अन्य किसान नछत्तर सिंह के परिजनों से मिलने लखीमपुर के धौरहरा भी जा सकता है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में भड़की हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी जिनमें से चार किसान थे।   

यूनिटेक तिहाड़ प्रकरण को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, पुलिस कमिश्नर अस्थाना को दिए निर्देश

लखीमपुर खीरी कांड : अजय मिश्रा टेनी ने अमित शाह से की मुलाकात, अटकलें तेज

 

RSS प्रमुख के इशारे पर देश को आर्थिक गुलामी की ओर ले जा रही है मोदी सरकार : कांग्रेस

पेंडोरा पेपर्स मामले में CBDT चेयरमैन की अध्यक्षता में मल्टी एजेंसी ग्रुप करेगा जांच की निगरानी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.