Sunday, Sep 19, 2021
-->
congress-gave-answer-to-the-bjp-father-of-mobs-lynching

BJP के फादर ऑफ मॉब लिंचिंग वाले पोस्टर का कांग्रेस ने कुछ यूं दिया करारा जवाब

  • Updated on 8/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के बैनर ने  एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। तेजिंदर पाल सिंह ने राजीव गांधी को फादर ऑफ मॉब लिंचिंग बताने वाले पोस्टर दिल्ली के कई चौराहों पर लगवाए है। जिसके जवाब में मुंबई कांग्रेस ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्टर लगा कर दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रवण झा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि प्रिय बीजेपी देखिए आपमें और कांग्रेस में क्या अंतर है, कुछ समय इंतजार करें, जनता आपके अहंकार और नफरत का उचित जवाब जल्द ही देगी, संस्कारों का फर्क।

 

साथ ही कांग्रेस प्रवक्त प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए लिखा कि कांग्रेस का संस्कार उन दिवंगत पीएम को श्रद्धांजलि  देने का है जो 2002 के दंगों के दौरान कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं, बीजेपी दफ्तर के बाहर देश के लिए जाने  देने वाले दिवंगत पीएम को लेकर घृणित पोस्टर हमारे सामने है। ऐसे में यह चीज  बीजेपी की छोटी सोच को दिखाता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.