congress-general-secretary-priyanka-gandhi-appeal-to-activists-ignore-exit-poll

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की कार्यकर्ताओं से अपील, एक्जिट पोल पर ना दें ध्यान

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सभी प्रमुख चैनलों की ओर से प्रसारित एक्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को बहुमत मिलने का अनुमान लगाए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अफवाहों एवं एक्जिट पोल पर ध्यान ना दें, और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डंटे रहें।      

कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो सन्देश में प्रियंका ने कहा,‘आपलोग, अफ़वाहों और एक्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोडऩे के लिये फैलाई जा रही है। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए।

चुनाव परिणाम से पहले NDA नेताओं की बैठक में मोदी-शाह करेंगे शिरकत

उन्होंने कहा,‘‘हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा। गौरतलब है कि 19 मई को आये तकरीबन सभी प्रमुख एक्जिट पोल में राजग को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है। इसके बाद 23 मई को सभी राज्यों में मतगणना की जाएगी। 

राहुल बोले- मनमोहन का उड़ाते थे मजाक, आज देश मोदी का मजाक उड़ा रहा है

इसके साथ ही विभिन्न वामपंथी दलों के नेता संप्रग में शामिल होने या किसी गैर-कांग्रेसी संघीय मोर्चा में शामिल होने का फैसला 23 मई के बाद ही करने पर जोर दे रहे हैं। अधिकतर एक्जिट पोल में केरल में कांग्रेस नीत यूडीएफ को 14 से 16 सीटें वहीं वाम मोर्चा नीत एलडीएफ को 4 से 6 सीटें मिलने का पूर्वानुमान जताया गया है। राज्य में भाजपा को भी एक सीट मिलने का आकलन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.