Thursday, Aug 16, 2018

कांग्रेस सरकार ने साजिश के तहत मुझे जेल भिजवाया : चौटाला

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इनैलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने साजिश के तहत उन्हें 10 साल के लिए जेल भिजवाया गया। उन्होंने कहा कि उनकी गैर-हाजिरी में कार्यकर्ता पार्टी संगठन को मजबूत बनाए हुए हैं। इसी के दम पर इनैलो की सरकार बनेगी और प्रदेश में सभी मूलभूत जरूरतों को पूरा किया जाएगा। 

पहली बार किसी सरकार के कार्यकाल में 16 बार लीक हुआ पेपर: सुर्जेवाला

सत्ता प्राप्ति के बाद ताऊ देवी लाल के सपनों का हरियाणा बनाया जाएगा। यहां आयोजित जिला कार्यकत्र्ताओं की बैठक में चौटाला ने देश के हालात को 1977 व 1989 से भी खराब बताते हुए कहा कि जनता बदलाव चाहती है। 1977 में कांग्रेस के शासन से तंग आई जनता ने स्व. जयप्रकाश और 1989 में स्व. ताऊ देवी लाल के नेतृत्व में सत्ता परिवर्तन किया था। चौटाला ने कहा कि ताऊ देवी लाल के नेतृत्व में बनी नीतियों का परिणाम था कि देश में नहरों का जाल बिछा लेकिन कांग्रेस व भाजपा सरकार किसानों को उसका हक नहीं दिलवा पाईं।

हरियाणा की जनता भाजपा के शासन को उखाड़ फैंकने में अहम भूमिका निभाएगी क्योंकि भाजपा ने सत्ता के नशे में अपने चुनावी घोषणा पत्र को छेड़ा ही नहीं। इसके विपरीत ऐसे कानून बनाए जिससे प्रदेश का हर नागरिक परेशान है। लोगों की इच्छा है कि सत्ता परिवर्तन हो। चौटाला ने भाजपा की जींद रैली का जिक्र करते हुए कहा कि 40 से 50 करोड़ सरकार के खर्च कर दिए गए लेकिन वहां कुर्सियां खाली रहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.