Wednesday, Apr 14, 2021
-->
congress gulam nabi azad aimim  asaduddin owaisi sobhnt

चिट्ठी कांड के बाद बोले ओवैसी -गुलाम नबी आजाद में आत्मसम्मान हो तो छोड़ें कांग्रेस

  • Updated on 8/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस पार्टी में चल रही राजनीतिक उथा-पुथल के बीच एख एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने गुलाम नबी आजाद पर हमला बोला है , ओवैसी ने एक ऑनलाइन रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि गुलाम नबी आजाद ने कभी हमें बीजेपी की B टीम कहा था आज उनकी पार्टी ने उन पर बीजेपी के साथ मिले होने का आरोप लगाया है इसलिए उनमें जरा सा भी आत्म सम्मान बचा है तो उन्हें तत्काल कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को करेंगे संबोधित

गुलाम नबी आजाद हैं नाराज
बता दें हालांकि अभी तक यह क्लियर नहीं हो सका है कि दोनों नेताओं के बीच किस मुद्दे को लेकर चर्चा हुई है लेकिन यह जरुर है कि पार्टी बैठक में हुई गहमा गहमी को कम करन के लिए इस समय गुलाम नबी आजाद से संपर्क साध रहे हैं। 
14 सितंबर से शुरू होगी मानसून सत्र! इस तरह सदन में बैठेंगे सांसद

23 वरिष्ठ नेताओं ने लिखा पत्र
गौरतलब है कि पार्टी की वर्चुअल बैठक से पहले कांग्रेस के 23 वरिष्ठ नेताओं ने अध्यक्ष पद को लेकर चिंता जताई थी और एक पूर्ण कालिक अध्यक्ष की मांग की थी मगर इस बैठक में राहुल भड़क गए और उन्होंने कथिततौर पर चिट्ठी की टाइमिंग (Timing) पर सवाल खड़े कर दिए। जिसके बाद यह  बवाल बड़ गया।  

 

यहां पढ़े अन्य महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.