Thursday, Feb 27, 2020
congress kapil sibal targets aap arvind kejriwal on jamia jnu caa protests

#CAA, #JNU-जामिया मुद्दे को लेकर केजरीवाल पर सिब्बल ने साधा निशाना

  • Updated on 1/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने रविवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर हंगामा और जामिया-जेएनयू हिंसा दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्य मुद्दा रहेंगे और इन मामलों पर अरविंद केजरीवाल की ‘‘कमजोर’’ प्रतिक्रिया से ‘‘अवसरवादिता की बू’’ आती है। 

Delhi Elections 2020: केजरीवाल ने जारी किया #AAP का गारंटी कार्ड

सिब्बल ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली चुनाव में ‘‘अहम’’ भूमिका निभाएगी। उन्होंने भरोसा जताया कि पार्टी को पर्याप्त सीटें मिल सकती हैं जिनके बल पर वह सरकार गठन में ‘‘निर्णायक भूमिका’’ निभा सकती है। 

सावरकर को लेकर कांग्रेस का तंज- अंग्रेजों से दया नहीं मांगने वाले भारत रत्न के हकदार

सिब्बल ने कहा, ‘‘वह (केजरीवाल) जामिया (मिल्लिया इस्लामिया) में नहीं आए, वह जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय) में नहीं आए। उन्होंने पर्याप्त रूप से बार-बार, मजबूत और खुलकर बयान नहीं दिए।’’ 

दिल्ली चुनाव: BSP ने भी जारी की लिस्ट, AAP के असंतुष्ट MLA को मिली टिकट

उन्होंने कहा कि आस-पास जो कुछ हो रहा है, उसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुछ हद तक ‘‘कमजोर’’ प्रतिक्रिया ने सही संकेत नहीं भेजे हैं। राज्यसभा के सदस्य एवं दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की चुनाव एवं प्रचार समितियों के सदस्य सिब्बल ने कहा, ‘‘इससे अवसरवादिता की बू आती है।’’

दिल्ली चुनाव : #AAP छोड़ने वाले MLA जगदीप सिंह #SAD के संपर्क में

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.