Tuesday, Jul 05, 2022
-->
congress leader adhir ranjan chowdhury deleted tweet rajiv gandhi death anniversary kmbsnt

अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट पर बवाल! राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखी ये बात, करना पड़ा डिलीट

  • Updated on 5/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आज राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए जो ट्वीट किया उसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। इसके बाद अपने ट्वीट के बारे में सफाई देते हुए एक ट्वीट और भी किया। आज पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर सभी कांग्रेस नेता उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

वहीं आज कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया। जिसे बाद में उन्हें डिलीट करना पड़ा। उस ट्वीट में उन्होंने राजीव गांधी की एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो पर लिखा था 'When a big tree falls the ground Shakes' यानी जब एक बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है। 

इस ट्वीट को 1984 के दंगो के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, इंदिरा जी की हत्या के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है। ये बात राजीव गांधी ने इंदिरा जी की हत्या के बाद हुए दंगों को लेकर कही थी।  

इस ट्वीट को करने के कुछ समय बाद ही अधीर रंजन चौधरी ने इसे डिलीट कर दिया। इतना ही नहीं उन्हों एक और ट्वीट कर अपने पिछले ट्वीट के लिए सफाई भी दी। उन्होंने लिखा कि ट्विटर अकाउंट में मेरे नाम से किए गए ट्वीट का मेरी अपनी टिप्पणियों से कोई लेना-देना नहीं है।

इसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। यूजर्स का कहना है कि वो कांग्रेस हाईकमान से डर गए हैं इसलिए उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.