Thursday, Apr 02, 2020
congress leader dk shivakumar welcomed by supporters after his arrival bengaluru airport

कांग्रेसी नेता शिवकुमार का बेंगलुरू में समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

  • Updated on 10/26/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। धनशोधन मामले में तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा होने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार का शनिवार दोपहर यहां शहर के हवाई अड्डे पर आगमन के बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। विधानसभा चुनावों से पहले पी चिदंबरम और शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद दोनों को जमानत के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

#BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर ने छोड़ी दुष्यंत की पार्टी, #JJP को बताया #BJP की B-टीम

वोक्कालिगा समुदाय के प्रभावशाली नेता शिवकुमार (57) के आने पर समर्थकों ने उन्हें माला पहनायी और पटाखा चलाकर उनका स्वागत किया। सेब की एक माला भी उन्हें पहनाई गयी। बेंगलुरू ग्रामीण, रामनगर, मंड्या और आसपास के क्षेत्र में शिवकुमार का अच्छा खासा प्रभाव है। 

#BJP सांसद साक्षी महाराज ने SC के फैसले से पहले राम मंदिर निर्माण की बताई तारीख

खुली कार में सवार शिवकुमार का एक काफिला हवाई अड्डे से केपीसीसी कार्यालय पहुंचा । इस काफिला में उनके कई समर्थक भी थे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तीन सितंबर को धनशोधन मामले में शिवकुमार को गिरफ्तार किया था। 

हरियाणा सरकार में दुष्यंत की मां नैना चौटाला को भी मिल सकता है अहम पद 

उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद बुधवार शाम वह नयी दिल्ली में तिहाड़ जेल से बाहर निकले। उनकी गिरफ्तारी के बाद रामनगर, बेंगलुरू ग्रामीण, मंड्या और पुराने मैसूर के अन्य क्षेत्रों में व्यापक विरोध प्रदर्शन हुए थे।

दुष्यंत चौटाला के सजायाफ्ता पिता को शपथग्रहण से पहले मिला फरलो, उठे सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.