Tuesday, Dec 07, 2021
-->
congress leader joins aap ahead of punjab elections challenges raghav chadha to sidhu rkdnst

पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस नेता AAP में शामिल, राघव चड्ढा की सिद्धू को चुनौती

  • Updated on 8/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस की चंडीगढ़ इकाई के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। छाबड़ा ने राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आप की सदस्यता हासिल की। कांग्रेस की चंडीगढ़ इकाई के मौजूदा अध्यक्ष सुभाष चावला के साथ मतभेद होने पर छाबड़ा ने छह अगस्त को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। 

सिरसा पर कसा कानूनी शिकंजा! DSGMC खातोें के ऑडिट को लेकर कोर्ट से मिला नोटिस

गृह, रक्षा मंत्रालय के बलों के बीच पेंशन असमानता दूर करने वाली याचिका पर सुनवाई से कोर्ट का इनकार

कांग्रेस ने फरवरी में छाबड़ा को हटाकर चावला को पार्टी की चंडीगढ़ इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया था। आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा, च्च् कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका, चंडीगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा आप में शामिल हो गए हैं, जिसका नेतृत्व उसके राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं।'

 मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

पिछले कुछ सप्ताहों से छाबड़ा लगातार चावला पर इस बात का आरोप लगा रहे थे कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है और पार्टी की बैठकों में नहीं बुलाया जा रहा है। छाबड़ा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल की भी आलोचना की थी।  

कानून निर्माताओं के खिलाफ दर्ज केस हाई कोर्ट की इजाजत के बिना वापस नहीं ले सकते: सुप्रीम कोर्ट

राघव चढ्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू को दी चुनौती

इस बीच पंजाब के पार्टी प्रभारी राघव चढ्डा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को चुनौती देते हुए 2017 के पार्टी घोषणापत्र को अमल में लाने को कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं करा है। ऐसे में सिद्धू बताएं कि जनता से किए वादों को क्या होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी वेबसाइट से ही अपना 2017 का घोषणापत्र हटा लिया है। लेकिन, इसकी कॉपी हमारे पास है और सिद्धू को हम इसे सौंपना चाहते हैं ताकि वे वादों को पूरा कर सकें। 

चुनाव से पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के खिलाफ कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.