Wednesday, Feb 19, 2020
congress leader kapil sibal bjp anurag thakur gaddar slogan delhi elections 2020

दिल्ली चुनाव: अनुराग ठाकुर पर सिब्बल का वार- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'

  • Updated on 1/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election 2020) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग (Shaheen Bagh) का विरोध प्रदर्शन बड़ा मुद्दा बनता नजर आ रहा है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के गद्दार वाले बयान पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने टिप्पणी की है। सिब्बल ने कहा है कि हम असली गद्दारों को पहचान सकते हैं। 

कपिल सिब्बल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि ये वो भारत नहीं है जिसका सपना गांधी जी ने देखा था। 'देश के गद्दारों को गोली मारों सालों को' एक तरफ वो हैं जो शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी तरफ वो हैं जो उनकी अवाज बंद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हम असली गद्दारों को आसानी से पहचान सकते हैं। 

अनुराग ठाकुर के 'गद्दार' वाले विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

चुनाव आयोग ने लिया एक्शन
दरअसल, दिल्ली विधानसभा चुनावों में अनुराग ठाकुर रिठाला विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने नारा लगाया 'देश के गद्दारों को' तो जनता ने पीछे से कहा 'गोली मारों सालों को'। इसके बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने अनुराग ठाकुर की रैली और लगाए गए नारों पर एक रिपोर्ट मांगी है। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया विवादित नारा, विपक्षी पार्टियों ने साधा निशाना

भीड़ से बोले ठाकुर जोर से लगाए नारे
रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीनबाग (Shaheen Bhag) में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा।  ठाकुर ने भीड़ से इतनी तेज आवाज में नारा लगाने को कहा कि इसकी आवाज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) सुन सकें। भाजपा के रिठाला उम्मीदवार को गिरिराज सिंह का करीबी माना जाता है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.