Friday, Jun 09, 2023
-->
congress leader navjot singh sidhu admitted to chandigarh''''s pgimer

कांगेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ के PGIMER में भर्ती

  • Updated on 6/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सोमवार दोपहर चंडीगढ़ के स्नात्कोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने यह जानकारी दी। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सिद्धू (58) की संस्थान के हीपैटोलॉजी विभाग में मेडिकल जांच की गई। दोपहर में, सिद्धू को पीजीआईएमईआर में भर्ती किया गया, जहां उन्हें पटियाला जेल से भारी सुरक्षा के बीच लाया गया था। सूत्रों ने बताया कि अस्पताल में और भी जांच किये जाने की उम्मीद है। 

कश्मीरी पंडितों की हत्या से ध्यान भटकाने की कोशिश है जैन के खिलाफ मामला : संजय सिंह

कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व प्रमुख द्वारा एक स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण करने के बाद उन्हें 20 मई को पटियाला केंद्रीय जेल भेज दिया गया था। उन्हें 1998 के रोडरेज के एक मामले में उच्चतम न्यायालय ने एक साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई थी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने हरियाणा से तीसरे संदिग्ध को पकड़ा 

  •  

सिद्धू को दो सप्ताह पहले जांच के लिए पटियाला के राजेंद्र अस्पताल ले जाया गया था। क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू के वकील एसपीएस वर्मा ने हाल में कहा था कि सिद्धू ने जेल में एक विशेष आहार का अनुरोध किया था। वकील के अनुसार सिद्धू, गेहूं से बनी वस्तुएं, चीनी, मैदा और कुछ अन्य खाद्य वस्तुएं नहीं खा सकते हैं।

सेना, पुलिस के जरिए कश्मीर में शांति बहाल नहीं की जा सकती : फारूक अब्दुल्ला 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.