Thursday, Apr 02, 2020
Congress leader Shivkumar admitted in hospital after complaining of chest pain

सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए कांग्रेस नेता शिवकुमार

  • Updated on 11/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार (D K Shivakumar) को सीने और पीठ में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। धन शोधन मामले में जमानत मिलने के बाद हाल ही में वह दिल्ली से लौटे हैं। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी।

बैंकॉक में PM मोदी बोले- भारत की 5 साल की प्रगति से भारतीयों का सिर ऊंचा

बता दें कि शिवकुमार (D K Shivakumar) के निजी सहायक त्यागराज ने बताया, ‘‘उनका रक्तचाप ज्यादा और शर्करा का स्तर कम था। उनको पीठ और सीने में दर्द की शिकायत थी। इन्हीं कारणों से उन्हें शुक्रवार की शाम शेषाद्रिपुरम के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका इलाज चल रहा है। शुक्रवार को वह कर्नाटक रक्षणा वेदिका की ओर से आयोजित कार्यक्रम में गए थे जहां उन्होंने चक्कर आने की शिकायत की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

प्रधानमंत्री मोदी तीन दिन की यात्रा पर बैंकाक पहुंचे, RCEP समझौते पर रहेगा जोर

उन्होंने कहा कि जेल से लौटने के बाद कांग्रेस नेता विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते रहे जिसका उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ा है। कर्नाटक में सातवीं बार विधायक बने शिवकुमार को तीन सितंबर को पीएमएलए के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें तिहाड़ जेल में रखा गया था और 23 अक्टूबर को उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत दी। उन्होंने जमानत देने से इनकार करने के निचली अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। ईडी ने पिछले साल सितंबर में शिवकुमार और अन्य के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया था।

comments

.
.
.
.
.