Wednesday, Feb 01, 2023
-->
congress leader tariq anwar said - for the first time india got a multi-faceted prime minister rkdsnt

कांग्रेस नेता तारिक अनवर बोले- पहली बार भारत को एक बहरूपिया प्रधानमंत्री मिला

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी को एक बहरूपिया प्रधानमंत्री करार दिया है। अपने ट्वीट में तारिक अनवर ने कहा है कि पीएम मोदी मौके के मुताबिक रूप धारण करने में माहिर हैं। फिर चाहे चाय वाला हो या साधु और फौजी जवान के वेश में उनका रूप हो। 

सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश ने गेंद भाजपा के पाले में डाली

बकौल तारिक अनवर, 'देश ने बहुत सारे प्रधानमंत्री देखे हैं, परन्तु पहली बार भारत को एक बहरूपिया प्रधानमंत्री मिला है।प्रधान मंत्री मौका अनुकूल रूप धारण करने में माहिर हैं।कभी चाय वाला,तो कभी 10 लाख का सूट पहनकर साहब,कभी चौकीदार,तो कभी प्रधान सेवक,कभी साधु तो कभी फौजी जवान।वाह!मोदी जी आप का जवाब नहीं।'

तेजस्वी ने नीतीश को शुभकामनाओं के साथ याद दिलाई 19 लाख नौकरियां

कोरोना संकट में भी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद की बल्ले-बल्ले 

बता दें कि विपक्ष लगातार पीएम मोदी पर निशाना साधता रहा है। विपक्ष का आरोप है कि पीएम मोदी प्रधानमंत्री से ज्यादा प्रचार मंत्री दिखते हैं। वह देश से ज्यादा अपनी पार्टी के प्रमोशन में लगे रहते हैं। हालात को अपने अनुकूल बनाने के लिए वह धर्म से लेकर सेना तक का इस्तेमाल करते हैं। वहीं, भाजपा इन आरोपों को नकारती रही है। 

राहुल पर बरसे राजद नेता शिवानंद तिवारी, AAP बोली- कांग्रेस का हाथ BJP के साथ

खास बात यह है कि पीएम मोदी की सेना की वर्दी में फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इसको जहां लाइक किया जा रहा है, वहीं विपक्ष सवाल भी खड़े कर रहा है। सोशल मीडिया में इस फोटो को लेकर लंबी बहस भी छिड़ गई है। 

 

 

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.