Friday, May 07, 2021
-->
congress leaders march out at kejriwal house issue of salary pragnt

कांग्रेस नेताओं ने केजरीवाल के आवास पर निकाला मार्च, बकाया वेतन का उठाया मुद्दा

  • Updated on 8/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सिविल लाइंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास तक ‘न्याय मार्च’ निकालकर सफाई कर्मचारियों, डॉक्टरों, नर्सों, नगर निगमों के शिक्षकों तथा अन्य सरकारी विभागों के कर्मचारियों को वेतन देने की मांग की।  

दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला गिरफ्तार, बताया क्यों की ऐसी दरिंदगी

दिल्ली कांग्रेस ने किया ट्वीट
दिल्ली कांग्रेस ने इस न्याय मार्च को लेकर एक ट्वीट किया। कांग्रेस ने लिखा-दिल्ली नगर निगम और दिल्ली सरकार के कर्मचारियों के शोषण के खिलाफ AICC महासचिव और कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में न्याय मार्च कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। भारी संख्या मे कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन।

 भ्रष्टाचार की ओर इशारा कर रही DU कॉलेजों की वेतन देने में असमर्थता- मनीष सिसोदिया

अनिल कमार ने कहा ये
अनिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस देश में सभी वंचित वर्ग के लोगों के साथ खड़ी है। हम तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक नगर निगमों एवं सरकार के विभागों के सभी सफाई कर्मचारियों, डॉक्टरों, नर्सों और अन्य कर्मचारियों को उनका बकाया वेतन नहीं मिल जाता।

इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर 1.5 लाख तक का होगा लाभ, केजरीवाल सरकार लाई ये नई पॉलिसी

ये नेता रहे मौजूद
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार और एआईसीसी प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल समेत प्रदर्शनकारियों को फ्लैगस्टाफ रोड पर मुख्यमंत्री के आवास के समीप अवरोधक लगाकर पुलिस ने रोक दिया।दिल्ली कांग्रेस नेता परवेज आलम ने बताया कि बाद में मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उनके आवास पर अधिकारियों को सौंपा गया।   

comments

.
.
.
.
.