Thursday, May 19, 2022
-->
congress-mla-from-rajasthan-inaugurated-the-tournament

राजस्थान के कांग्रेस विधायक ने किया टूर्नामेंट का शुभारंभ

  • Updated on 12/28/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा के निठारी में मंगलवार को 16 वां विशाल सुशील अवाना टूर्नामेंट (कबड्डी- वॉलीबॉल) का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर राजस्थान के कांग्रेस के विधायक जोगिंदर अवाना मौजूद रहे। विधायक ने खिलाड़ियों से मिलकर उनका उत्साहवर्धन किया।

टूर्नामेंट के शुभारंभ में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि खेल ही इंसान को मजबूत बनाता है। खेल को अपनी रोजाना की दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नियमित रुप से खेल खेलना हमारे मानसिक कौशल के विकास में काफी सहायक होता है। यह एक व्यक्ति के मनोवैज्ञानिक कौशल में भी सुधार करता है। यह हमारे अंदर प्रेरणा, साहस, अनुशासन और एकाग्रता लाने का कार्य करता है। इस मौके पर विधायक जोगेंद्र अवाना, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, पूर्व महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन, व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष अभिषेक जैन, कांग्रेस असंगठित कामगार प्रदेश महासचिव जावेद खान, विक्रम चौधरी व अन्य सैकड़ो लोग उपस्थित रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.