Sunday, May 26, 2019

प्रियंका वाड्रा के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस MLC ने कही ये बात

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा (priyanka vadra) का वाराणसी (varanasi) से चुनाव लड़ना लगभग तय है। कांग्रेस प्रवक्ता और एमएलसी दीपक सिंह (deepak singh) ने यह दावा किया है। दीपक सिंह ने कहा कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ने का मन बना चुकी हैं और एक-दो दिन में बनारस से उनके नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी।

आखिर कौन हैं आकाश, जिन्हें मुलायम सिंह ने दिया आशीर्वाद

दीपक सिंह ने कहा, 'प्रियंका आयरन लेडी हैं और वो मजबूती के साथ नरेंद्र मोदी के सामने लड़कर जनता को बता देना चाहती हैं कि अब बदलाव का वक्त आ गया है।' 

मालूम हो कि वाराणसी लोकसभा सीट (varanasi loksaba seat) से साल 2014 में प्रधानमंत्री मोदी (narendra modi) रिकॉर्ड वोटों से विजयी हुए थे। हालांकि इस बार साल 2014 जैसे हालात नहीं है। चुनावों की दिशा और दशा दोनों ही बदल चुकी है। इसलिए ऐसा माना जा रहा कि प्रियंका के लिए इस सीट पर पीएम मोदी से पार पाना इतना आसान नहीं होगा। 

कपिल मिश्रा ने लगाई केजरीवाल को लताड़, कहा- आजम खान के मुद्दे पर पी लिया था फेविकोल

वहीं चुनावी विश्लेषकों का मानना है कि इस बार के चुनाव में जैसे हालात नजर आ रहे हैं, उससे यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि इस सीट पर मोदी की विजय पक्की है, हो सकता है कि प्रियंका इस सीट पर बाजी मार जाएं। मालूम हो कि प्रियंका वाड्रा ने अपनी गंगा यात्रा के दौरान वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.