Wednesday, Dec 08, 2021
-->
congress-online-poll-do-you-think-pm-modi-will-accept-rahul-gandhi-s-challenge

कांग्रेस का ऑनलाइन पोल: क्या राहुल की चुनौती स्वीकारने की हिम्मत करेंगे PM मोदी

  • Updated on 4/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘संसद में खड़े होने से घबराने’ का आरोप लगाए जाने के एक दिन बाद आज पार्टी ने यह सवाल पूछते हुए एक ऑनलाइन पोल शुरू किया कि ‘क्या मोदी राहुल के 15 मिनट के भाषण वाली चनौती को स्वीकार करने की हिम्मत जुटा पाएंगे।’    

मोदी के मंत्री बोले- 2019 में कांग्रेस को शमशान ले जाने के लिए 4 आदमी भी नहीं मिलेंगे

दरअसल, कल ‘संविधान बचाओ’ अभियान की शुरुआत के मौके पर राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर ‘संसद में खड़े होने से घबराने’ का आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर संसद में उनका 15 मिनट का भाषण करा दिया गया तो वह ‘बैंकिंग घोटाले’ और ‘राफेल घोटाले’ को लेकर सरकार को इस कदर घेरेंगे कि मोदी वहां खड़े नहीं रह पाएंगे।  

राजस्थान BJP में इस पद को लेकर चरम पर सियासत, नेताओं ने जमाया दिल्ली में डेरा

पार्टी अध्यक्ष की इस चुनौती के एक दिन बाद कांग्रेस ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऑनलाइन पोल के लिए यह सवाल पोस्ट किया कि ‘क्या प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 15 मिनट की चर्चा की चुनौती स्वीकार करने की हिम्मत जुटा पाएंगे?‘ कांग्रेस के मुताबिक उसके इस सवाल पर यूजर्स 24 घण्टे के भीतर ‘हां या नहीं’ के तौर पर जवाब दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.