Sunday, Aug 14, 2022
-->
congress overturns bjp president nadda over rahul gandhi video rkdsnt

राहुल के वीडियो को लेकर कांग्रेस ने किया भाजपा अध्यक्ष नड्डा पर पलटवार

  • Updated on 12/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि वह नये कृषि कानूनों पर किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्र के तीन नये कृषि कानूनों का कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विरोध करने पर नड्डा द्वारा उनकी आलोचना किए जाने के बाद पार्टी ने यह कहा। 

केजरीवाल ने किसानों के बीच कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार को जमकर कोसा

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल पर निशाना साधने से पहले भाजपा प्रमुख यह तो जान लेते कि आलू पर एमएसपी नहीं होता है और उनसे पूछा कि देश में पर्याप्त आलू होने पर सरकार को इसका आयात क्यों करना पड़ा। सुरजेवाला ने कहा, ‘‘नड्डा जी, बरगलाने से पहले ये तो जान लेते कि आलू का एमएसपी नहीं होता। और...कृषि क्षेत्र में सुधार हम भी चाहते हैं लेकिन तीन काले क़ानूनों से किसान के जीवन पर जो हमला किया है, सवाल उसका है।’’ 

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन New Year 2021 में हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे भाषण

उन्होंने कहा, ‘‘हां, ये भी बताएं कि देश के किसान को छोड़ आप 10 लाख टन आलू विदेश से क्यों आयात कर रहे हैं?’’ इससे पूर्व भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए एक भाषण का पुराना वीडियो साझा किया था और आरोप लगाया था कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन पर वह ‘‘राजनीति’’ कर रहे हैं। 

सौरव गांगुली ने की राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात, पश्चिम बंगाल में सियासी अटकलें तेज

नड्डा ने ट्वीट में कहा, ‘‘ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे है। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है। आपको सिर्फ राजनीति करनी है। लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नहीं चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके हैं।’’ 

नड्डा ने राहुल का पुराना वीडियो जारी किया, कांग्रेस ने पीएम मोदी के पुराने वीडियो पर उठाए सवाल

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.