Tuesday, Oct 26, 2021
-->
Congress President Sonia Gandhi Phone Call with Captain Amarinder singh KMBSNT

कैप्टन से फोन पर सॉरी बोलीं सोनिया गांधी, अमरिंदर ने फोन कॉल के बारे में किया खुलासा

  • Updated on 9/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापकट का दौर जारी है। इस बीच सीएम कैप्टन अरमिंदर सिंह के इस्तीफे से पंजाब की सियासत गरमा गई है। इस्तीफा देने के बाद जहां कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवोजत सिंह सिद्धु पर जमकर हमला बोला तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ फोन पर हुई बात के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी ने उनके इस्तीफे वाली बात मंजूर करते हुए उनसे क्षमा मांगी।

मंडियां ढहने की राह पर, किसान विरोधी कॉर्पोरेट समर्थक हैं कानून: संयुक्त किसान मोर्चा 

सोनिया गांधी के साथ फोन पर क्या बात हुई
कैप्टन ने बताया कि सोनिया गांधी ने मुझे सुबह पोन किया था लेकिन मैं उनकी कॉल किसी कारण नहीं उठा सका। जब मैंने अपने फोन पर उनकी मिस्ड कॉल देखी तो मैंने उन्हें कॉल बैक किया। मैंने उनसे पूछआ कि मैम ये सीएअपी का क्या चल रहा है। ऐसे में मैं इस्तीफा दे दूंगा। मुझे लगता है कि मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ओके, आप इस्तीफा दे सकते हैं। मैंने कहा कि ठीक है मैं इस्तीफ दे रहा हूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि सॉरी अमरिंदर, मैंने कहा दैट्स फाइन, दैट्स ओके। 

चोरी की कार में सवार हो चाकू की नोक पर देते थे लूट को अंजाम

अपमानित महसूस कर रहे थे इसलिए दिया इस्तीफा- कैप्टन
इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि कुछ महीनों में तीन बार विधायकों की बैठक बुलाने के बाद उन्होंने खुद को अपमानित महसूस किया, जिसके बाद उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया।

इस्तीफा देने के बाद राजभवन के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने साथियों और समर्थकों के साथ बातचीत करने के बाद भविष्य के कदम एवं विकल्प पर फैसला करेंगे। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि फिलहाल वह कांग्रेस में हैं। अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अलाकमान जिसे चाहे, उसे मुख्यमंत्री बना सकता है।

comments

.
.
.
.
.