Thursday, Feb 27, 2020
congress priyanka gandhi attack on yogi adityanath on crime against women in up

महिलाओं के खिलाफ हो रहे क्राइम पर प्रियंका का योगी पर हमला, पूछा- कहां है सरकार

  • Updated on 2/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने महिलाओं पर बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि महिलाओं के खिलाफ हो रही दिल दहलाने वाली घटनाएं पर सरकार कहां है?

UP: आर्थिक तंगी से परेशान किसान के फांसी लगाने पर प्रियंका गांधी ने BJP को घेरा, कही ये बात

प्रियंका ने CM योगी पर बोला हमला
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में रोज महिलाओं के खिलाफ दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं। फिरोजाबाद में पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई। सीतापुर में बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी गई। कहां है सरकार? उन्होंने आगे कहा, 'भाजपा राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है मगर वे कोई जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे।'

Priyanka gandhi tweet

एक्जिट पोल के बाद अखिलेश का BJP पर हमला, बोले- 'नफरत' की राजनीति को लोगों ने नकारा

CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों के परिजनों से मिलीं प्रियंका
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में अपनी पार्टी को मजबूत करने की अपील करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जेल में बंद नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों के परिजनों से बुधवार को मुलाकात की। प्रियंका ने कहा कि लोकतंत्र में आवाज उठाना कोई जुल्म नहीं है।

केंद्र और UP सरकार पर संविधान तोड़ने का आरोप लगाया
केंद्र और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भाजपा (BJP) के नेतृत्व वाली सरकारों पर प्रियंका ने संविधान तोड़ने का प्रयास करने का आरोप मढा। उन्होंने दोनों ही सरकारों को गरीब विरोधी और जन विरोधी करार दिया। बिलरियागंज में अपनी एसयूवी की छत से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपके साथ जो हुआ, वह गलत है और अन्याय है। हम सभी अन्याय के खिलाफ खड़े होंगे। केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार जन विरोधी और गरीब विरोधी है और संविधान तोडऩे के लिए काम कर रही है। उन्होंने जनता को आगाह किया कि अगर आप और हमने मिलकर इसे नहीं बचाया तो संविधान टूट जाएगा।

कमलनाथ का PM मोदी पर तंज- मुंह चलाने और देश चलाने में बहुत अंतर

शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ खड़ी कांग्रेस
प्रियंका ने कहा कि आपने देखा कि उत्तराखंड (Uttarakhand) में भाजपा सरकार (BJP Government) ने कहा है कि आरक्षण संवैधानिक अधिकार नहीं है। भाजपा सरकार ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में संविधान तोड़ने की बात की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ खड़ी होगी। उन्होंने कहा, 'मैंने महिलाओं के बारे में सुना। मैं बिजनौर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, लखनऊ और वाराणसी गयी और उन जगहों पर गयी, जहां पुलिस और प्रशासन ने अत्याचार किया। मैं यहां (आजमगढ) की रिपोर्ट लूंगी । मैं उन पुलिस वालों के नाम भेजूंगी, जिन्होंने अत्याचार किया है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.