Thursday, Apr 02, 2020
congress priyanka gandhi attacked on narendra modi government on economy falling

आखिर सरकार मंदी पर अपनी आंखें कब खोलेगी: प्रियंका

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अर्थव्यवस्था (Economy Crisis) में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में गिरावट को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Govt.) पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर सरकार मंदी पर अपनी आंखें कब खोलेगी।

देश में ऐतिहासिक मंदी, कब तक सुर्खियों से काम चलाएगी मोदी सरकार: प्रियंका गांधी

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है। लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है।' प्रियंका ने कहा, 'ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट 'प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन' में नकारात्मक विकास और बाजार के टूटते भरोसे की निशानी है।' उन्होंने सवाल किया, "सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?" 

आर्थिक मंदी: BJP पर प्रियंका का एक और वार, कहा- ऐसे हालात में सरकार की खामोशी खतरनाक

मंदी के हालात में सरकार की खामोशी खतरनाक
इससे पहले भी प्रियंका ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि हर दिन मंदी की खबर और इस पर भाजपा सरकार की खामोशी, दोनों बहुत ही खतरनाक हैं। इस सरकार के पास न हल है, न देशवासियों को भरोसा दिलाने का बल है।' उन्होंने सरकार को कहा कि केवल बहानेबाजी, बयानबाजी और अफवाहें फैलाने से काम नहीं चलेगा।

भोंपू बजाने वाली सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी: प्रियंका गांधी

भोंपू बजाने वाली सरकार
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आर्थिक विकास दर (GDP Growth Rate) के पिछले सात साल के अपने न्यूनतम स्तर पर चले जाने को लेकर शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भोंपू बजाने वाली भाजपा सरकार (BJP Government) ने अर्थव्यवस्था को हालत पंचर कर दी। उन्होंने यह सवाल भी किया कि 'अर्थव्यवस्था को नष्ट करने' का जिम्मेदार कौन है?    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.