Friday, Dec 06, 2019
congress priyanka gandhi vadra accused narendra modi bjp govt increasing internet data calls

प्रियंका गांधी ने मोबाइल इंटरनेट महंगा होने पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने निजी क्षेत्र की प्रमुख मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों की इंटरनेट एवं कॉल की दर बढ़ने को लेकर सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया, 'भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों की जेब काट रही है।'

शिवसेना ने 'सामना' के जरिए देवेंद्र फडणवीस पर साधा निशाना

गांधी ने ट्वीट किया, 'भाजपा पिछले 6 सालों से मोबाइल इंटरनेट और कॉल सस्ता करने की डींगें हाँकती थी। अब इसकी भी हवा निकल गई।' प्रियंका ने दावा किया,‘’भाजपा ने बीएसएनएल और एमटीएनएल को कमजोर किया और बाकी कंपनियों के लिए कॉल और डेटा महँगा करने का रास्ता खोला।'

मोदी के पसंदीदा बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की समीक्षा करेगी महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार

उन्होंने आरोप लगाया, 'भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुँचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है।' बता दें कि मोबाइल कंपनियों ने अब अपने डेटा प्लान्स में 50 फीसदी तक का इजाफा करने का ऐलान किया है। इसमें वोडाफोन, एयरटेल और मुकेश अंबानी की कंपनी जियो भी शामिल है। 

उदित राज बोले- आरक्षण, EVM को लेकर जन-आंदोलन की जरूरत

बता दें कि जियो ने शुरुआत में फ्री डेटा प्लान का ऐलान किया था, लेकिन अब जब कंपनी मुनाफे में पहुंच गई हैं और उसकी प्रतिद्वद्वी कंपनियों को भारी घाटे का सामना करना पड़ा है, अब कंपनी ने अपने प्लान को महंगा करने का ऐलान कर दिया है। 

राहुल बजाज के ‘डर का माहौल’ बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.