Monday, May 10, 2021
-->
congress priyanka gandhi vadra tweet corona kit scam protest against up govt pragnt

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, PPE किट पहनकर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। इस संकट की घड़ी के बीच लखनऊ (Lucknow) में मेडिकल खरीद में हुए घोटाले का मामला सामने आया है।

योगी सरकार पर लगाया ये आरोप
कोरोना किट घोटाला मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज पीपीई किट पहनकर योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विधानसभा का भी घेराव किया। अब इस मामले में कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने योगी सरकार पर प्रदेश में किट घोटाले का आरोप लगाया है।

कांग्रेस में फेरबदल पर खड़गे का तंज, कहा- कर्नाटक के लिए सुरजेवाला एक अच्छा विकल्प

घोटालेबाजों को बचाना बंद करे सरकार
प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि आपदा के समय आम जनता के लिए बनी योजनाओं में, भत्तों में कटौती करने वाली भाजपा सरकार घोटाले करने में सरपट भाग रही है। नतीजा है कि आज यूपी के लगभग हर जिले में कोरोना किट घोटाले का आरोप लग रहा है। यूपी कांग्रेस ने प्रदर्शन कर सरकार को चेतावनी दी कि घोटालेबाजों को बचाना बंद करे।

कोरोना वैक्सीन: सीरम इंस्टीट्यूट को परीक्षण के लिए उम्मीदवारों की भर्ती रोकने का आदेश, नोटिस जारी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
इससे पहले यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा था कि योगी सरकार के अधिकारियों द्वारा लगभग हर जिले में कोरोना किट में हुए घोटालों पर यूपी कांग्रेस का प्रदर्शन। करोड़ों रुपए का किया घोटाला। हर बार घोटालेबाजों को बचाती है योगी सरकार। बता दें कि प्रदेश की पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस का आरोप है कि कोरोना महामारी के दौरान उत्तर प्रदेश में घोटाले हो रहे हैं और योगी सरकार घोटालेबाजों को बचाव करने में लगी है। 

comments

.
.
.
.
.