Thursday, Aug 18, 2022
-->
congress-protest-against-bjp-on-150th-birth-anniversary-of-mahatma-gandhi

गांधी के सिद्धांतों को याद कर कांग्रेस कमेटी ने किया बच्चों के साथ प्रदर्शन, BJP पर लगाए आरोप

  • Updated on 10/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस पार्टी एढ़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिन का इस्तेमाल करते हुए राजग सरकार के खिलाफ जुलूस निकाला गया।  

कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राज बब्बर के निवेदन पर 2 अक्टूबर को गांधी जी की 150 वीं जयंती से पहले कांग्रेस कमेटी के लोगों ने स्कूली बच्चों के सात सड़क पर जुलूस निकालकर लोगों को जागरुक करने का काम किया हैं। बिजनौर कांग्रेस दफ्तर से गांधी के तीन बंदर बने बच्चों को रिकशे में बैठाकर जुलूस निकाला गया। 

सुमित्रा महाजन का बड़ा बयान - आरक्षण पर सोचना अब समय की मांग

बिजनौर शहर की कांग्रेस कमेटी की महिला अध्यक्ष मीनू गोयल ने बताया कि गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर जुलूस शहर की सड़को पर निकाला गया। जुलूस के माध्यम से गांधी जी के सिद्धांतों को भूल चुके गांधी जी के सिद्धांतों से लोगों को अवगत कराया।

परिवार में कलह पर बोले तेजस्वी, इस तरह की अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश का हाथ

इस जुलूस में अदर्श पब्लिक स्कूल के बच्चों ने गांधी जी के तीन सिद्धांत बुरा मत बोलो बुरा मत सुनो, बुरा मत कहो के आधार पर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि ये सरकार गांधी के सभी मूल सिद्धांतो भूल चुकी है। इस सरकार में आय दिन बच्ची के साथ रेप की घटनाएं सामने आ रही है। इतना कुछ होने के बाद भी ना तो सरकार कुछ बोलने के लिए तैयार है ।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.