Sunday, Aug 14, 2022
-->
congress rahul gandhi angry on pm modi  covid19 pragnt

कोरोना को लेकर PM मोदी को राहुल गांधी ने फिर चेताया, कहा- भारी आपदा में देश

  • Updated on 7/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं रहा है। जिसकी वजह से विपक्ष शुरूआत से ही केंद्र सरकार पर हमलावर रही है। आज एक बार फिर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में बढ़ रही संक्रमितों की संख्या के लिए मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कि सरकार ने पहले कोरोना वायरस को लेकर सचेत करते हुई कही गई मेरी बातों को अनसुना किया और अब वह चीन को लेकर भी वही कर रही है।

मोदी सरकार पर भड़के राहुल गांधी
राहुल गांधी ने अपना ये बयान ट्वीट के जरिए दिया। उन्होंने लिखा कि मैं कोविड-19 और अर्थव्यवस्था के बारे में सचेत करता रहा। उन्होंने मेरी चेतावनी को नहीं सुना। नतीजा- देश पर आपदा। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि मैं चीन के बारे में भी बार बार सचेत कर रहा हूं। वे अब भी नहीं सुन रहे।

गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर लगाया रोहिंग्या और बाग्लादेशियों का राशन कार्ड बनवाने का आरोप

देश छोड़ अपनी छवि बनाने में जुटे PM मोदी
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले भी कोरोना वायरस और चीन मुद्दे को लेकर कंद्र सरकार पर हावी होते रहे हैं। गुरूवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर तनाव की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा ध्यान अपनी छवि बनाने पर केंद्रित है और कोई दृष्टिकोण नहीं होने के कारण ही चीन ने घुसपैठ की।     

15 अगस्त को लाल किले पर इस बार अलग होगा नजारा, जानें कार्यक्रम के क्या है इंतजाम

उन्होंने यह भी कहा कि वैश्विक दृष्टकोण और विचार से ही देश की रक्षा की जा सकती है। राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री का सौ प्रतिशत ध्यान अपनी छवि बनाने पर है। नियंत्रण में ले ली गई देश की राष्ट्रीय संस्थाएं भी इसी काम में लगी हैं।

कोरोना की गिरफ्त में भारत
भारत में कोरोना से 12,88,130 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 30,645 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 8,17,593 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 4,39,475  है। 

 

comments

.
.
.
.
.