Monday, Apr 12, 2021
-->
congress rahul gandhi attack modi government coronavirus cases in india pragnt

कोरोना: राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- एक ही चीज बार-बार करना 'पागलपन' है

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक ही चीज बार-बार करके अलग परिणाम की उम्मीद करना 'पागलपन' होता है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'एक ही चीज बार-बार करना और फिर अलग-अलग परिणाम की उम्मीद करना पागलपन है।' कांग्रेस नेता ने लॉकडाउन के चारों चरणों में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया।

वेतन मामले में चिकित्सक संघ का NDMC रेजिडेंट डॉक्टरों को समर्थन, सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

अहंकार, अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है मौजूदा त्रासदी 
इससे पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि यह भयावह त्रासदी अहंकार एवं अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है। उन्होंने ट्वीट किया था, 'भारत एक गलत प्रतिस्पर्धा जीतने के लिए मजबूती से आगे बढ़ रहा है। यह भयावह त्रासदी अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है।' कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि और कोरोना के संक्रमण के संदर्भ में भारत के दुनिया में चौथे स्थान पर पहुंचने से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया।

Coronavirus: दिल्ली श्रम मंत्रालय के 24 कर्मचारी हुए संक्रमित, बिल्डिंग सील

भारत दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बना
स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 11,458 मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमण के कुल मामले तीन लाख को पार कर गए वहीं संक्रमण से 386 लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 8,884 हो गई है। कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है।

Max Hospital की कोरोना फीस जानकर रह जाएंगे दंग! ICU-वेंटिलेटर का लाखों में है चार्ज

देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। सर्वाधिक कोरोना संक्रमण के मामलों में भारत चौथे स्थान पर आ गया है। यहां अब तक 3,09,603 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 8,890 लोगों की जान जा चुकी है। राहत की बात ये है कि इस वायरस को मात देकर 1,54,231 लोग ठीक हो चुके हैं। देश में इस वक्त ठीक होने वाली की संख्या सक्रिय मामलों से अधिक है। देश में सक्रिय मामलों की संख्या 1,46,460 है। 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.