Wednesday, Oct 20, 2021
-->
congress-raised-questions-on-the-timing-of-mehboobas-statement-raised-objections-albsnt

महबूबा के बयान के टाइमिंग पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, जताई आपत्ति

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के धारा 370 को लेकर बयानों की चौतरफा निंदा हो रही है। यहीं नहीं महबूबा ने तो यहां तक कह दिया कि तिरंगा झंडा अब नहीं हाथ में थामेगी। इस बीच कांग्रेस ने महबूबा के बयान को बिहार चुनाव के दौरान प्रतिक्रिया देने पर गहरी आपत्ति जताई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला  ने कहा कि आज केंद्र सरकार को बताना चाहिये कि महबूबा का चुनाव से ठीक पहले नजरबंदी क्यों खत्म किया गया। 

महबूबा का बड़ा बयान- धारा 370 की बहाली तक नहीं लड़ेगी चुनाव

इसके अलावा कांग्रेस ने तर्क दिया है कि जिस दिन पीएम नरेंद्र मोदी बिहार चुनाव में धारा 370 को लेकर बयान देते है ठीक उसके बाद महबूबा आक्रामक बयान देती नजर आती है। उन्होंने कहा कि सवाल उठथा है कि कल तक महबूबा एनडीए में शामिल थी। आज रिहा की गई है। बीजेपी बिहार में राजनीति को प्रभावित करने के लिये कुछ भी कर सकती है। 

तमिलनाडु CM ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, कहा- चेन्नई में उपनगरीय रेल सेवाएं करे बहाल

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने महबूबा के बयान पर आड़े हाथ लिया है। उन्होंने महबूबा को पाकिस्तान में बस जाने की सलाह दे डाली है। हालांकि कांग्रेस ने भी महबूबा के बयान को गलत ठहराकर पल्ला झाड़ लिया है। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव में कश्मीर का मुद्दा जमकर उछाला जा रहा है। बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने महबूबा के तिरंगा न उठाने के ऐलान पर गहरी आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा कि तिरंगा के लिये लाखों लोगों ने अपनी जान दी है। इस तरह के हल्के बयान का कहीं से भी समर्थन नहीं किया जा सकता है।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.