Thursday, Aug 18, 2022
-->
congress-released-fourth-candidates-list-for-lok-sabha-elections-with-shashi-tharoor

कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी सूची में थरूर भी शामिल

  • Updated on 3/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार रात अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में उत्तर प्रदेश, केरल, छत्तीसगढ़, अरुणाचल प्रदेश और अंडमान-निकोबार की 27 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

 #BJP में देर रात तक चला मंथन, आज हो सकता है लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान

पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक की ओर से जारी बयान के मुताबिक उत्तर प्रदेश की 7, केरल की 12, छत्तीसगढ़ की 5, अरुणाचल प्रदेश की 2 और अंडमान-निकोबार की 1 सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किए गए हैं।

CPIM ने भी जारी की पश्चिम बंगाल समेत अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

उत्तर प्रदेश में कैराना से हरेंद्र मलिक, बिजनौर से इंदिरा भट्टी, मेरठ से ओमप्रकाश शर्मा, गौतमबुद्ध नगर से अरविंद सिंह चौहान, अलीगढ़ से बृजेन्द्र सिंह, हमीरपुर से प्रीतम लोधी और घोषी से बालकृष्ण चौहान को टिकट दिया गया है।  

BJP सांसद विजय गोयल ने MCD को कहा चोर, AAP ने लिया आड़े हाथ

केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से शशि थरूर एक बार फिर चुनाव लड़ेंगे।  इससे पहले कांग्रेस उत्तर प्रदेश एवं कुछ अन्य राज्यों के लिए तीन बार में कुल 54 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है, जिनमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं। 

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का पेश किया दावा, BJP में मची खलबली

पूर्व केंद्रीय मंत्री के वी थॉमस ने अर्णाकुलम सीट से टिकट नहीं मिलने पर निराशा जतायी और अपनी पार्टी पर निशाना साधा। इसी तरह कई उम्मीदवार भी टिकट नहीं मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं।

प्रशांत भूषण बोले- धन्य हो मोदी जी, आपने सबको चौकीदार बना दिया! नीरव भाई...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.