Friday, Apr 19, 2019

कांग्रेस ने जारी की नौवीं सूची, कार्ति चिदंबरम तमिलनाडु से लड़ेंगे चुनाव

  • Updated on 3/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं ऐसे में कांग्रेस ने अपनी नौवीं सूची भी जारी कर दी। कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के लिए 10 उम्मीदवारों की नौवीं सूची जारी की है, इस सूची में पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को कांग्रेस ने तमिलनाडु के शिवगंगा से खड़ा किया है। 

वहीं कांग्रेस ने राकांपा के पूर्व नेता तारिक अनवर को बिहार की कटिहार, वरिष्ठ नेता बी के हरिप्रसाद को दक्षिण बेंगलुरु लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें आज ही कांग्रेस ने अपनी 8वीं सूची जारी की है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, उत्तराखंड और मणिपुर में लोकसभा की 38 और सीटों के लिए शनिवार को उम्मीदवारों के नाम की 8वीं लिस्ट जारी की है।

पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक की ओर से शनिवार रात जारी सूची के मुताबिक पार्टी ने वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को भोपाल से उम्मीदवार बनाया है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को राज्य की नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से टिकट दिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.