Monday, Nov 28, 2022
-->
congress-rescue-rahul-gandhi-after-his-partying-video-gone-viral-kmbsnt

पब वाले वीडियो पर कांग्रेस ने किया राहुल गांधी का बचाव, शेयर की जावड़ेकर की शैंपेन के साथ फोटो

  • Updated on 5/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राहुल गांधी का पब में पार्टी वाला वीडियो वारल होने के बाद कांग्रेस ने उनका बचाव किया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि अब तक देश में पार्टी करना वैध है। इसमें कोई गलत बात नहीं है। साथ ही बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस सांसद मणीकम टैगोर ने प्रकाश जावड़ेकर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो हाथ में शैंपेन लिए खड़े हैं। 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी के एक मित्र राष्ट्र में गए हैं। अपने एक पत्रकार मित्र के शादी समारोह में शामिल होने के लिए नेपाल गए। इस देश में अभी शादी समारोह में शामिल होना अपराध नहीं है। शायद आज के बाद हो। बीजेपी तय करेगी कि क्या किसी दोस्त का होना या उसकी शादी में जाना वैध है या अवैध। 

राहुल गांधी का पब वाला वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने उन निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई बात नहीं।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी की पर्सनल लाइफ से लेना-देना नहीं है। ये उनका निजी मामला है, लेकिन कांग्रेस प्रशासित राजस्थान जब हिंसा की आग में जल रहा है तब वो पार्टी करते नजर आ रहे हैं। जबकि उनको इस समय राज्य की सुध लेनी चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.