Tuesday, Dec 07, 2021
-->
congress runs campaign on social media  bhatki rail piyush goyal fails rkdsnt

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर चलाया अभियान- भटकी रेल पीयूष गोयल फेल

  • Updated on 6/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना लॉकडाउन के बीच कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर रेल मंत्री पीयूष गोयल के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। इससे पहले पार्टी ने भटकती ट्रेनों को लेकर पीयूष गोयल के इस्तीफे की मांग की थी। कांग्रेस का आरोप है कि अगर भाजपा को प्रवासी मजदूरों की चिंता होती तो रेलवे में अव्यस्था का आलम नहीं होता। ट्रेन 8 घंटे की देरी से नहीं चलती, अपने रास्तों से नहीं भटकती। पार्टी ने सोशल मीडिया पर #भटकी_रेल_पीयूष_गोयल_फेल अभियान चला दिया है। 

प्रवासी मजदूर ने सोनू सूद के लिए गाया अमिताभ बच्चन की फिल्म का Song, देखें वीडियो

पार्टी का कहना है कि लॉकडाउन के बीच भी ट्रेन लगातार देरी से चल रही है। ज्यादातर ट्रेनें तो 8 घंटे देरी से चल रही हैं। भाजपा सरकार को चलती हुई ट्रेनें मिली थी, तो समय पर चल रही थी। जब एक बार सभी ट्रेनें बंद करके दोबारा चलानी पड़ी, तो पोल खुल गई। 

इसके साथ ही पार्टी ने कविता के जरिए भी रेल मंत्री पर कटाक्ष करने की कोशिश की है। पार्टी के ट्वीट में लिखा है, ट्रेन भटक रही है और ये बात बहुत खटक रही है। ट्रेन में अब यात्री नहीं, साथ में लाशें भी मिल रही है।।' इसके साथ ही कांग्रेस ने #भटकी_रेल_पीयूष_गोयल_फेल भी जोड़ दिया है। 

राज्यसभा चुनाव: मप्र में दिग्विजय सिंह की राह हुई कठिन, बिगड़े समीकरण

कांग्रेस का यह भी कहना है कि अगर भाजपा के दिल में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए जरा भी हमदर्दी होती तो इस तरह रेलवे में अव्यवस्था नहीं देखने को मिलती। इसके साथ ही कांग्रेस ने पीयूष गोयल से स्पेशल ट्रेनों में हुईं मौते पर भी जबाब देने की मांग की है। 

मायावती बोलीं- राज्यों की सीमाओं को सील करने के मुद्दे पर प्रवाभी हस्तक्षेप करे केंद्र


इसके साथ ही कांग्रेस कहती है, 'जनता धैर्य खोकर नहीं बल्कि भाजपा से विश्वास खोकर पैदल चलने को मजबूर हुई थी। भाजपा सरकार गरीबों के ठहरने और राशन व्यवस्था करने में विफल रही। भाजपा अपनी विफलता को प्रवासी मजदूरों के सिर मढ़ रही है। '

AAP विधायक बोले- BJP सांसद इस कोशिश में हैं कि दिल्ली को सहायता न मिले

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.