Wednesday, Aug 10, 2022
-->
congress satyagrah begins rahul gandhi ed national herald case

दिल्ली पुलिस की मनाही के बीच कांग्रेस सत्याग्रह शुरू, 'राहुल गांधी के बाहर आने तक जारी रहेगा आंदोलन

  • Updated on 6/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राहुल गांधी की आज ईडी के सामने पेशी से पहले कांग्रेस का 'सत्याग्रह' शुरू हो चुका है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी है। लेकिन कांग्रेस का कहना है कि उनकी ओर से शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं इस दौरान कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कायर मोदी सरकार ने कई पुलिस बैरियर और पुलिस कर्मियों को तैनात किया है और मध्य दिल्ली में अघोषित आपातकाल लगाया है। यह साबित करता है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है। 

कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का कहना है कि सत्तारूढ़ सरकार 'रावण' की भूमिका निभा रही है। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि राहुल गांधी हमारे 'राम' हैं और हम उनके प्रति समर्पित हैं। जब तक राहुल जी ईडी कार्यालय से नहीं निकलते, हम अपना विरोध जारी रखेंगे। दिल्ली में AICC मुख्यालय के बाहर कांग्रेस नेता हाथों में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। 

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि  राहुल गांधी के नेतृत्व में 'सत्या का संग्राम' जारी रहेगा। आजादी की लड़ाई के दौरान अंग्रेज भी कांग्रेस की आवाज को दबा नहीं पाए, फिर यह सत्ताधारी सरकार कैसे? हम राहुल गांधी के नेतृत्व में ईडी कार्यालय तक शांतिपूर्ण विरोध मार्च निकालेंगे। हम संविधान के रक्षक हैं, हम झुकेंगे या डरेंगे नहीं। भारी पुलिस बल तैनात कर यह साबित हो गया है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है। 

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि हमनें गांधीवादी और शांतिपूर्ण तरीके से एक मार्च निकालने की कोशिश की थी लेकिन दिल्ली में अनुमति नहीं मिली। मुझे लगता है कि ये लोग जिस तरह एजेंसी का दुरूपयोग कर रहे हैं वो जगजाहिर है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी और तमाम नेताओं पर 7-8 साल से बंद केस डाले गए।

comments

.
.
.
.
.