Tuesday, Jun 22, 2021
-->
congress-says-if-nda-comes-to-power-in-puducherry bjp anti-people-policies-implemented-rkdsnt

अगर पुडुचेरी में राजग सत्ता में आया तो भाजपा की जनविरोधी नीतियां लागू हो जाएंगी: कांग्रेस 

  • Updated on 4/4/2021

 नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव संजय दत्त ने रविवार को आरोप लगाया कि अगर राजग पुडुचेरी में सत्ता में आया तो भाजपा की सभी ‘जन विरोधी नीतियां’ अपने आप यहां लागू हो जाएंगी। केंद्र शासित प्रदेश में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। यहां पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही चुनाव प्रचार के लिए पुडुचेरी आए हों लेकिन उन्होंने एआईएनआरसी नेता एन रंगासामी को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रचारित नहीं किया है। 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सरकारी बैंकों को लगेगी 2,000 करोड़ रुपये की ‘चोट’

उन्होंने भाजपा पर पांच साल में कांग्रेस के शासनकाल में केंद्रशासित प्रदेश के विकास को रोकने के लिए ‘विघ्नकारी नीतियां’ अपनाने का आरोप लगाया। एआईसीसी सचिव ने कहा कि पार्टी ने पुडुचेरी को पूर्णराज्य का दर्जा मिलने की मांग का भी समर्थन किया है। उन्होंने भाजपा पर आईटी विभाग, प्रवर्तन निदेशालय और अन्य सरकारी तंत्रों का दूसरी पाॢटयों के निर्वाचित सदस्यों को डराने और यहां चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने के लिए‘गलत इस्तेमाल’करने का आरोप लगाया।

ममता ने पूछा- पीएम मोदी क्या भगवान हैं जो रिजल्ट की कर रहे हैं भविष्यवाणी 

परमबीर सिंह की याचिका पर सोमवार को फैसला सुनाएगी बॉम्बे हाई कोर्ट 

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस तमिल भाषा, संस्कृति और परंपरा की हिमायती रही है जबकि भाजपा सिर्फ ङ्क्षहदी और ङ्क्षहदुस्तान का समर्थन करती है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी भी मौजूद थे। उन्होंने दावा किया कि कराइकल में चुनाव आयोग के पास एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि भाजपा के आदमी मतदाताओं को अवैध तरीके से लुभाने के लिए सोने के सिक्के बांट रहे हैं।

 मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण की जांच करेगी यूपी पुलिस की SIT

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 


 

comments

.
.
.
.
.