Friday, Dec 03, 2021
-->
congress-senior-leader-kapil-sibbal-slams-on-pm-narendra-modi-over-farmers-law-prsgnt

PM मोदी पर कपिल सिब्बल ने किया हमला ‘नोटबंदी, कोरोना और चीन पर 3 ऐतिहासिक झूठ किसने बोले?’

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए कृषि कानूनों को लेकर तीन बड़ी बातें कहीं थीं जिन्हें लेकर अब कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है। 

कपिल सिब्बल ने उस बयान की निंदा की है, जिसमें पीएम ने किसानों ने कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर तीन बड़े झूठ कहे। पीएम पर हमला बोलते हुए कपिल सिब्बल ने कहा है कि किसानों का दर्द समझिए।  इतना ही नहीं उन्होंने पीएम पर ही तीन बड़े झूठ बोलने का आरोप लगाया है।  

LAC विवाद के बीच बोले रक्षा मंत्री- ‘संघर्ष नहीं, शांति चाहते हैं, आत्मसम्मान का नुकसान बर्दाश्त नही

कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर चीन के मुद्दे और नोटबंदी, कोरोना को लेकर सवाल उठाये हैं और पीएम पर देश से तीन ऐतिहासिक झूठ बोलने का आरोप लगाया है। 

पीएम पर आरोप लगाते हुए कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर लिखा है, प्रधानमंत्री जी, फार्म क़ानून : तीन बड़े झूठ फलाये जा रहे हैं ! किसानों का दर्द समझिए..वो राजनीति नहीं है,, तीन ऐतिहासिक झूठ किसने बोले : नोटबंदी : पचास दिन के बाद सब ठीक हो जाएगा ..कोरोना : केवल 21 दिन रुकिये ..चाइना ( लद्दाख़ ) हमारी ज़मीन में चीन का क़ब्ज़ा नहीं है। 

CCTV में कैद हैवानियत, ब्‍लेड से युवक की 9 बार काटी गर्दन, मरने के लिए छोड़कर भागे अपराधी

बता दें कि कल मध्य प्रदेश के किसानों को प्रधानमंत्री ने संबोधित किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश की विपक्षी पार्टियां कृषि कानूनों को लेकर भर्मित कर रही हैं और किसानों से तीन बड़े झूठ बोल रही हैं। पीएम ने कहा फसलों पर किसानों को मिलने वाला एमएसपी न कभी खत्म होगी न बंद। उन्होंने किसानों को कहा कि उनकी चिता दूर करने के लिए सरकार हमेशा तैयार है। 

सोनिया गांधी ने SC/ST स्कीम पर CM उद्धव को लिखा पत्र, संजय राउत ने दिया ऐसा Reaction

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रायसेन में राज्य स्तरीय मुख्य कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसमें लगभग 20,000 किसान सम्मिलित होंगे। अन्य जिलों में मंत्री इन कार्यक्रमों में किसानों को राहत राशि का वितरण करेंगे। इसी तरह के कार्यक्रम ब्लॉक और ग्रामीण स्तर पर भी होंगे। अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 महामारी के चलते मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिए कि इन किसान कल्याण कार्यक्रम और सम्मेलनों में सामाजिक दूरी बनाये रखने संबंधी नियम का पालन अवश्य हो। सभी किसान मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें।

सुरजेवाला के 99.9% वाले बयान पर भड़के RJD नेता, कहा- जनता का विश्वास नहीं जीत पाए राहुल गांधी

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री चौहान के संबोधन के पश्चात प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा किसानों को दोपहर लगभग दो बजे संबोधित करेंगे। अधिकारी ने बताया कि नए कृषि कानूनों के लाभकारी प्रावधानों के संबंध में किसानों को विस्तार से इन सम्मेलनों में जानकारी प्रदान की जाएगी।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.