Tuesday, Apr 13, 2021
-->
congress siddaramaiah targets pm narendra modi on his birthday unemployment pragnt

सिद्धरमैया ने जन्मदिन पर PM मोदी पर साधा निशाना, देश में बरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप

  • Updated on 9/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) ने गुरुवार को जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के युवाओं ने 17 सितंबर को 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' के रूप में मनाने का फैसला किया है, क्योंकि पिछले छह महीने में 14 करोड़ लोगों ने कथित तौर पर अपनी नौकरियां खो दी हैं। ट्विटर के जरिए सिद्धारमैया ने देश में नौकरी जाने का आरोप लगाते हुए मोदी पर निशाना साधा।

गृह मंत्री अमित शाह AIIMS से डिस्चार्ज, सांस लेने में तकलीफ के चलते हुए थे भर्ती

'नेशनल अनइम्प्लायमेंट डे' पर कहा ये
सिद्धरमैया ने कहा, 'पिछले छह महीनों में दो करोड़ से अधिक वैतनिक नौकरियां और 12 करोड़ समग्र रोजगार गए हैं। नरेंद्र मोदी सरकार के फैसलों के कारण बेरोजगारी दर 45 साल के उच्च स्तर पर पहुंच गई है।' सिद्धरमैया ने 'हैशटैग' 'नेशनल अनइम्प्लायमेंट डे' चलाते हुए कहा, 'उनकी उपलब्धि का सम्मान करने के लिए, निराश बेरोजगार युवाओं ने इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है।'

Twitter पर बेरोजगारी हुआ ट्रेंड तो छलका कुमार विश्वास का दर्द, ऐसे याद किए अपने दिन…

संकट को दूर करने के लिए दे पर्याप्त नौकरियां
उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की 'इस 'नेशनल अनइम्प्लायमेंट डे' पर इस संकट को दूर करने के लिए पर्याप्त नौकरियों का सृजन किया जाए।' सिद्धरमैया ने कहा कि यह संकट ऐसी समस्याएं उत्पन्न करेगा जिससे भारत के युवाओं के कीमती वर्ष बर्बाद होंगे।

संसद में उठी मांग, कोरोना योद्धाओं को दिए जाएं वीरता पुरस्कार

'आरामदायक नींद' से जागें सिद्धरमैया- BJP
सिद्धरमैया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा ने विधानसभा में विपक्ष के नेता से कहा कि वह 'अपनी आरामदायक नींद' से जागें और देखें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से दुनिया तबाह हो गई है। बीजेपी (BJP) ने एक ट्वीट में कहा, 'अपनी 'आरामदायक नींद' से जागें और चारों ओर देखें। आप देखेंगे कि कोरोना वायरस महामारी से दुनिया तबाह हो गई है। आप अपनी पार्टी के युवा राहुल गांधी की बेरोजगारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्यों जिम्मेदार ठहरा रहे हैं?'

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.