Friday, Feb 03, 2023
-->
congress targets modi bjp government over beef export from india goa controversy rkdsnt

भारत से गोमांस का निर्यात को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक के एक कांग्रेसी नेता ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार से गोमांस के निर्यात पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध करते हुए कहा कि इस कदम से यह सुनिश्चित होगा कि गायें न काटी जाएं। कांग्रेस के गोवा प्रभारी विधायक दिनेश गुंडू राव की यह टिप्पणी पड़ोसी राज्य कर्नाटक से आपूॢत में गिरावट के बाद तटीय राज्य में गोमांस की कमी की पृष्ठभूमि में आया है। 

पंजाब के आढ़तियों ने इंकम टैक्स छापे के खिलाफ हड़ताल का किया ऐलान

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोमांस के निर्यात पर प्रतिबंध लगाने दीजिए। अगर यह होता है तो गायों को नहीं काटा जाएगा।’’ जिला पंचायत चुनावों में हाल में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद राव कांग्रेस की स्थिति का जायजा लेने के लिये दो दिवसीय गोवा दौरे पर हैं।  

सिसोदिया को लखनऊ में स्कूल जाने से पुलिस कमिश्नर ने रोका, संजय सिंह ने उठाए सवाल

दिल्ली दंगा : इशरत जहां ने जेल में मारपीट किए जाने का आरोप लगाया

उन्होंने पूछा, 'कर्नाटक में किसान परेशान हैं। एक तरफ तो प्रदेश सरकार किसानों को उनके बैलों, गायों और भैसों की देखभाल करने के लिये कोई मदद नहीं दे रही तो दूसरी तरफ कह रही है कि वे अपने मवेशी नहीं बेच सकते। ऐसी स्थिति में मवेशियों की देखभाल कौन करेगा?’’ राव ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा सरकार को एक नीति बनानी चाहिए जिससे राज्य में प्रत्येक गाय, भैंस, बैल की देखभाल सुनिश्चित हो।

चंद्रशेखर आजाद ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल, निशाने पर सीएम योगी

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.