Wednesday, Oct 05, 2022
-->
congress targets pm narendra modi by retweeting old tweet rkdsnt

कांग्रेस ने पीएम मोदी के पुराने ट्वीट को रिट्वीट कर साधा निशाना

  • Updated on 7/7/2020

नई दिल्ली/ब्यूरो। कांग्रेस ने चीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ पुराने ट्वीट को रिट्वीट कर निशाना साधा है। कांग्रेस ने गलवान घाटी में चीन के सैनिकों की मौजूदगी और उनकी वापसी को लेकर सवाल किया है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने पीएम के 2013 के ट्वीट को रिट्वीट किया और उस वक्त मोदी की ओर से उठाए गए सवालों का जवाब भी उन्हीं से मांगा है। 

यूनिटेक लिमिटेड के प्रमोटर संजय चन्द्रा को सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर प्रियंका का योगी सरकार पर फिर हमला

मोदी ने 2013 में भारतीय सैनिकों के पीछे हटने को लेकर सरकार पर सवाल उठाए थे। सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री जी क्या आपको अपने शब्द याद हैं। क्या आपके शब्दों के कोई मायने हैं। क्यां बताएंगे कि अब हमारी फोर्स हमारी सरजमीं से क्यों पीछे हट रही है। उन्होंने आगे लिका कि देश जवाब मांगता है। 

यूनिवर्सिटी छात्रों ने फाइनल ईयर एग्जाम रद्द नहीं करने के फैसले पर जताई आपत्ति

वहीं शशि थरूर ने मोदी के पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि मैं इस मुद्दे पर मोदी जी के साथ हूं। पीएम को अपने सवाल का जवाब जरूर देना चाहिए। बता दें कि मोदी ने 2013 में तब ट्वीट किया था, जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का पीएम उम्मीदवार बनने की चर्चा जोरों पर थी, इसलिए राष्ट्रीय राजनीति से जुड़े मुद्दों को लेकर वे काफी सक्रिय थे। 

चीनी सैनिकों की वापसी के बावजूद भारत जारी रखेगा उच्च स्तर की सतर्कता

कांग्रेस ने पीएम केयर्स फंड, वेंटीलेटर खरीद में गड़बड़झाले का लगाया आरोप

उस वक्त भी चीन सीमा पर तनाव की स्थिति बनी हुई थी और कई दौर की वार्ता के बाद के दोनों देशों ने अपनी सेनाएं सीमा से हटाने पर सहमति बनाई थी। तब मोदी ने ट्वीट किया था कि चीन अपनी फोर्स को विद्ड्रा कर रहा है, लेकिन हैरत है कि भारतीय सेना अपने ही क्षेत्र से क्यों हट रही है। हम हट क्यों रहे हैं। मोदी के उन्हीं सवालों को अब कांग्रेस उठा रही है, जब गलवान घाटी से चीनी सैनिक पीछे हट रहे हैं साथ ही भारतीय सैनिक भी अपने ही क्षेत्र में पीछे हटाए जा रहे हैं।

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.