Sunday, May 22, 2022
-->
Congress Through Sonu Sood told who will be next CM candidate Channi vs Sidhu rkdsnt

सोनू सूद के जरिए कांग्रेस ने इशारे में बताया - कौन होगा अगला सीएम उम्मीदवार

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता सोनू सूद के जरिए कांग्रेस ने इशारे में अपने सीएम उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब में सीएम का चेहरा बनाने का इशारा किया है। खास बात यह है कि नवजोत सिंह सिद्धू को इस वीडियो से बड़ा झटका लग सकता है। 

पंजाब चुनाव : भाई को मनाने में जुटे CM चन्नी की मंत्री राणा गुरजीत के बेटे ने बढ़ाई मुश्किलें

पंजाब विस चुनाव के लिए संयुक्त समाज मोर्चा का चढूनी गुट के साथ गठबंधन 

वीडियो में सोनू सूद मुख्यमंत्री के गुणों का बखान करते हैं और उसके बाद है चन्नी को बतौर सीएम दिखाने के दृश्य उजागर हो जाते हैं। वीडियो साफ संकेत मिल रहे हैं कि चन्नी को ही पार्टी बतौर सीएम पेश कर सकती है। इस वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, "बोल रहा पंजाब, अब पंजे के साथ- मजबूत करेंगे हर हाथ।" 

 

कोरोना काल में अरबपतियों की बल्ले-बल्ले, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

इस खास वीडियो में सोनू सूद पंजाब के खेत में कहते नजर आते हैं, "असली चीफ मिनिस्टर वह या असली राजा वह जिसको जबरदस्ती कुर्सी पर लाया जाए। उसको संघर्ष न करनी पड़े। उसको बताना न पड़े कि मैं चीफ मिनिस्टर का उम्मीदवार हूं, मैं इसके लायक हूं। वह ऐसा होना चाहिए जो बैकबेंचर हो, उसको पीछे से उठाकर लेकर आएं और बोलें कि तू इसके काबिल है तुम बनो। वो जो बनेगा वो देश बदल सकता है।" 

अखिलेश बोले- डॉ. राधा मोहन अग्रवाल चाहें तो सपा उन्हें फौरन उम्मीदवार बना देगी

सोनू के कथनों के साथ वीडियों में ड्रामेटिक म्यूजिक चलता है और सीएम चन्नी की खास अंदाज में एंट्री होती है। खास बात यह है कि पंजाब कांग्रेस ने इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई हैं। मालविका सूद ने सीएम चन्नी की सिद्धू के सामने ही जमकर तारीफ की थी। उन्होंने साफ कहा था, "बीते दिनों चन्नी साहब के फैसलों से पूरे पंजाब में उनकी खूब तारीफ हो रही है।"

चन्नी के भाई को टिकट नहीं मिलने को लेकर AAP ने कांग्रेस पर बोला हमला

comments

.
.
.
.
.