Monday, Nov 28, 2022
-->
congress vs delhi police ajay maken shares video of cops entering party office

अजय माकन ने शेयर किया वीडियो, पुलिस पर पार्टी कार्यालय में घुसकर मार-पीट का लगाया आरोप

  • Updated on 6/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राहुल से ईडी की पूछाताछ के खिलाफ हुए कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस पर पार्टी नेताओं ने बर्बरता के आरोप लगाए हैं। साथ ही ये भी कहा है कि पुलिस AICC के मुख्यालय के अंदर भी घुस गई। इतना ही नहीं पुलिस ने नेताओं के साथ बदसलूकी की। कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली पुलिस के AICC ऑफिस में घुसने का एक वीडियो भी शेयर किया। वहीं दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को खारिज किया है। 

कांग्रेस के आरोपों स्पेशल सीपी एसपी हुड्डा ने कहा कि कई लोगों ने एआईसीसी कार्यालय के पास पुलिस पर बैरिकेड्स फेंके, तो हो सकता है हाथापाई हो गई हो। लेकिन पुलिस एआईसीसी कार्यालय के अंदर नहीं गई और लाठीचार्ज किया। पुलिस कोई बल प्रयोग नहीं कर रही है। हम उनसे अपील करेंगे कि हमारे साथ समन्वय करें। 

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार के रुख पर दिल्ली पुलिस द्वारा पूरी तरह से गुंडागर्दी करते हुए, उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश किया और कार्यकर्ताओं को पीटा। यह आपराधिक अतिचार है। उनकी गुंडागर्दी चरम पर पहुंच चुकी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसका हिसाब किया जाएगा। 

सुरजेवाला ने कहा कि हम मांग करते हैं कि प्राथमिकी दर्ज की जाए, उन्हें निलंबित किया जाए और अनुशासनात्मक जांच शुरू की जाए। आज सभी कांग्रेस नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. कल कांग्रेस पूरे भारत के सभी राजभवनों का घेराव करेगी। परसों सभी जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन भी होंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.