Tuesday, Oct 04, 2022
-->
congress workers protest outside the restaurant of irani daughter

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईरानी की बेटी के कथित रेस्त्रां के बाहर किया प्रदर्शन

  • Updated on 7/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रविवार को गोवा के उस रेस्त्रां के बाहर प्रदर्शन किया, जिसके बारे में कांग्रेस का दावा है कि यह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री का है। कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री पर गोवा में 'अवैध बार'चलाने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने मंत्रिमंडल से ईरानी को बर्खास्त करना चाहिए। 

CJI रमण ने किया साफ- मीडिया द्वारा संचालित कंगारू अदालतें लोकतंत्र के लिए हानिकारक

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इस आरोप को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था और उसपर पलटवार करते हुए दावा किया था कि नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल गांधी की ‘‘5,000 करोड़ रुपये की लूट’’ पर उनके मुखर रुख के कारण उनकी बेटी को निशाना बनाया गया है।     

अमित शाह की अपील- 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच घरों में फहराएं तिरंगा

युवा कांग्रेस की गोवा इकाई के अध्यक्ष वराड मारदोलकर तथा प्रदेश इकाई के प्रवक्ता अमरनाथ पणजीकर ने रविवार को आसगांव में ‘सुली सोल्स गोवा’ रेस्त्रां के बाहर प्रदर्शन की अगुवाई की और इस रेस्त्रां को बंद करने की मांग की।

AAP ने पीएम मोदी पर लगाया पौधारोपण कार्यक्रम हाईजैक करने का आरोप

     गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पाटकर ने दावा किया था कि स्मृति ईरानी की पुत्री के बार के लाइसेंस के नवीनीकरण का आवेदन एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर किया गया, जिसकी मौत हो चुकी है।      प्रदर्शनकारियों ने कहा कि ईरानी भावनात्मक राग अलापकर अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकतीं और उन्हें आरोपों का जवाब देना होगा।

रिलायंस को गैस कीमतों में और बढ़ोतरी की उम्मीद, मूल्य सीमा हटाने की मांग

    पणजीकर ने कहा कि ईरानी भावनात्मक बयान देकर और दूसरों को जिम्मेदार ठहराकर इसे छिपा नहीं सकतीं।      उन्होंने आरोप लगाया कि ईरानी अपने ही परिवार के सदस्यों द्वारा किए गैरकानूनी काम के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। कांग्रेस नेता ने मांग की कि रेस्त्रां तथा इस अवैध काम में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.