Monday, May 23, 2022
-->
continuous-work-is-being-done-for-the-upliftment-of-minorities-zakir-khan

अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए कर रहे हैं निरंतर कार्य : जाकिर खान

  • Updated on 11/2/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग सरकार की लाभकारी योजनाओं के संबंध में लगातार अल्पसंख्यकों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा है। ताकि वो लोग इसका लाभ ले सकें। उक्त बातें गोकुलपुरी विधानसभा के हर्ष विहार इलाके में एक जागरूकता कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चैयरमेन जाकिर खान ने कहीं। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे।
कैंसर रोगी महिला का पति कोविड की दूसरी लहर से लापता

गोकुलपुरी में लगेगा सूचना केंद्र व लोन मेला
जाकिर खान ने कहा कि जनता के उत्थान के लिए यहां आयोग के सौजन्य से एक सूचना केंद्र और लोन मेला लगाया जाएगा ताकि क्षेत्र की जनता को सूचना केंद्र से सरकार की लाभकारी योजनाओं की समय-समय पर जानकारी मिलती रहे इस अवसर दिवाली मिलन आयोजित करने पर कार्यक्रम के संयोजक अरविंद कुमार की उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा इस तरह के सद्भावना कार्यक्रम सभी त्योहारों के अवसर पर आयोजित होने चाहिए। इससे समाज में भाईचारा बना रहेगा। वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता सरकारी लाभकारी योजनाओं से जागरूक होकर लाभान्वित हो दिल्ली सरकार की ये लगातार कोशिश रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.