Wednesday, May 12, 2021
-->
cooch bihar violence cm mamata banerjee speaks to the victim families over phone kmbsnt

कूच बिहार हिंसा: CM ममता बनर्जी ने फोन पर की पीड़ित परिवारों से बात, मोदी सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 4/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कूच बिहार में हुई हिंसा (Cooch Bihar violence) मामले में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा है। इसके साथ ही सीएम ममता ने पीड़ित परिवारों से फोन पर बात की है। साथ ही 14 अप्रैल को उनसे मिलने आने का भी वादा किया है। सिलिगुड़ी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही सीएम ममता ने मारे गए लोगों के परिवार से वीडियो कॉल पर बात की है। 

इसके साथ ही मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम ममता ने कहा है कि यह अक्षम प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के साथ अक्षम सरकार है। वे बंगाल पर कब्जा करने के लिए रोजाना यहां आ रहे हैं। आपका स्वागत है, आपको किसी ने नहीं रोका लेकिन लोगों को धमकाने के बजाय खुश कीजिए। आप केंद्रीय बलों द्वारा लोगों को मरवाते हैं और बाद में में उन्हें क्लीन चिट जारी करते हैं। 

बढ़ते कोरोना के चलते दिल्ली में आज से सख्त पाबंदियां, जानें सभी नियम

कूच बिहार में तीन दिन तक किसी नेता के जाने पर रोक 
बता दें कि कूच बिहार में हिंसा के बाद वहां चुनाव आयोग ने तीन दिन तक किसी नेता के जाने पर रोक लगा दी है। ऐसे में सीएम ममता बनर्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि MCC का नाम 'मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रख लें। 

सीएम ममता बोलीं चौथे दिन जाउंगी पीड़ितों से मिलने
सीएम ममता ने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सकती है, लेकिन इस दुनिया में कुछ भी मुझे अपने लोगों के साथ होने और अपना दर्द साझा करने से नहीं रोक सकता। वे मुझे कूच बिहार में अपने भाइयों और बहनों को 3 दिनों के लिए जाने से रोक सकते हैं, लेकिन मैं चौथे दिन वहां जाउंगी। 

कोरोना: CM ठाकरे ने की सर्वदलीय बैठक, कहा- Lockdown के अलवा कोई विकल्प नहीं

कूच बिहार में मारे गए थे 4 लोग 
जनाकारी के लिए आपको बता दें कि कूचबिहार जिले के सीतलकूची में शनिवार को स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद सीआईएसएफ ने कथित तौर पर गोलियां चलाई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। ऐसा आरोप है कि स्थानीय लोगों ने सीआईएसएफ जवानों की राइफलें छीनने की कोशिश की।

ये  भी पढ़ें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.